दो दिनों तक चली शहीद अंचित शर्मा कबड्डी प्रतियोगिता, दबोटा और बिलासपुर ने मारी बजी

Local News SIRMOUR (सिरमौर) राजगढ़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – राजगढ़

जिला सिरमौर के राजगढ़ में आयोजित दो दिवसीय शहीद अंचित शर्मा कबड्डी प्रतियोगिता का समापन हो गया गया है , इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से कबड्डी के खिलाडियों की टीमों ने भाग लिया। साई कोपरेटिव सोसाइटी के अध्यक्ष राजकुमार सूद ने शहीद अंचित शर्मा के माता पिता के साथ प्रतियोगिता का विधिवत शुभारम्भ किया जबकि बीजेपी पच्छाद मंडल उपाध्यक्ष अरुण चौहान और विधायक रीना कश्यप ने प्रतियोगिता का विधिवत रूप से समापन किया। इस मोके पर विजेता व् उप विजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया।

शिरगुल स्पोर्ट्स क्लब राजगढ़ द्वारा आयोजित की गयी दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का समापन हो गया है , शहीद अंचित शर्मा के नाम से आयोजित की गयी इस प्रतियोगिता में उनके माता पिता सहित मुख्य अतिथि साई कोपरेटिव सोसाइटी के अध्यक्ष राजकुमार सूद ने विधिवत रूप से इस दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया । जबकि बीजेपी पच्छाद मंडल उपाध्यक्ष अरुण चौहान और विधायक रीना कश्यप ने प्रतियोगिता का विधिवत रूप से समापन किया, इस दौरान कई गणमान्य लोग भी समापन समारोह में उपस्थित रहे।

2 से 3 अक्टूबर तक राजगढ़ के नेहरू ग्राउंड में ओपन व ग्रामीण कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे कुल 30 टीमों ने भाग लिया । प्रतियोगिता में ग्रामीण के लिए 16 व् ओपन के लिए 14 टीमें मैदान में उतरी थी।

कबड्डी प्रतियोगिता में ग्रामीण में दबोटा की टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया जबकि जास्वी शिलाई की टीम रनर अप रही , इसी प्रकार ओपन में साईं होस्टल बिलासपुर ने प्रथम स्थल हासिल किया जबकि , राजगढ़ की भानत टीम रनर अप रही। कबड्डी प्रतियोगिता में राजगढ़ के झांगन गाँव के रोबिन शर्मा बेस्ट रेडर रहे। विजेता व् उप विजेता टीमों को बीजेपी पच्छाद मंडल उपाध्यक्ष अरुण चौहान और विधायक रीना कश्यप ने पुरस्कृत किया। शहीद अंकित शर्मा के नाम पर आयोजित की गयी इस प्रतियोगिता में ग्रामीण प्रतियोगिता के विजेता टीम को 51 हजार और उपविजेता टीम को 20,000 नगद पुरस्कार के साथ ओपन कबड्डी प्रतियोगिता के विजेता टीम को 30,000 और उपविजेता टीम को 20,000 का नगद पुरस्कार प्रदान किया गया ।