150 को मिलेगा रोजगार, 30 सितम्बर को जिला रोज़गार कार्यालय नाहन में होंगे कैंपस इंटरव्यू

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

जिला रोजगार कार्यालय नाहन में 30 सितम्बर को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। केंपस इंटरव्यू में 150 अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी। चयनित अभ्यर्थियों को मैसर्ज बीई फार्मास्यूटिकल पांवटा साहिब और पायनियर एम्ब्रॉइडरीएस लिमिटेड काला अम्ब में नोकरी प्रदान की जाएगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए जिला रोज़गार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि बीई फार्मास्यूटिकल पांवटा साहिब को 50 अभ्यर्थियों की आवश्यकता है। अभ्यार्थियों की आयु 20 से 40 वर्ष होनी चाहिए। इन 50 अभ्यर्थियों में 10 फ्रेशर की आवश्यकता है, जिनकी योग्यता आईटीआई इलेक्ट्रॉनिक्स एवं मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल (फ्रेशर) होना अनिवार्य है। इसके अतिरिक्त, 40 रिक्तियों के लिए 2 से 8 वर्ष अनुभव होना अनिवार्य है। कंपनी को केवल यूएसएफडीए इंजेक्टेबल एक्सपीरियंस वाले अभ्यर्थी ही चाहिए, जिसके लिए योग्यता एमएससी, एम.फार्मा, बीएससी, बी.फार्मा होना अनिवार्य है।

उन्होंने बताया कि पायनियर एम्ब्रॉइडरीएस लिमिटेड काला अम्ब को आईटीआई, आठवीं, दसवीं और बारहवीं पास कुल 100 अभ्यर्थियों की आवश्यकता है। कंपनी द्वारा अभ्यर्थियों को मासिक 9500 रुपए से 12000 रूपए तक दिया जायेगा।
उन्होंने इंटरव्यू में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो, मूल प्रमाण पत्र व अपने बायोडाटा की कॉपी लेकर आने का आग्रह किया है।
जिला रोजगार अधिकारी ने कहा कि सभी इच्छुक आवेदक सुबह 10 बजे से जिला रोजगार कार्यालय, नाहन में पहुंच कर इस अवसर का लाभ उठाएं। अभ्यर्थी अपने बचाव के लिए कोविड अनुरूप व्यवहार अपनाएं और मास्क का उपयोग करें।