कार सवार दुकानदार पर दागी गोलियां, दुकानदार सुरक्षित

Kangra (कांगड़ा) हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / काँगड़ा

कार सवार एक दुकानदार पर शरारती तत्‍वों ने गोली दाग दी। दुकानदार ने समझदारी दिखाई और मौके से कार लेकर सुरक्षित निकलने में कामयाब रहा। घटना कांगड़ा जिले के इंदौरा के समीप बाड़ी कंदरोड़ी में पेश आई।

मिली जनकरी के अनुसार कुछ लोगों ने पीड़ित दुकानदार कर्ण सिंह को रुकने का इशारा किया। इस दौरान एक युवक ने दुकानदार पर गोली चला दी। घबराए दुकानदार ने गाड़ी नहीं रोकी तो पीछे से गोली चला दी। घटना पिछली रात्रि की है। मगर गनीमत रही कि दुकानदार को कोई नुकसान नहीं हुआ। गोलीबारी में बाल बाल बचे दुकानदार ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंदौरा की शांत वादियों में गोली चलने से लोगों में दहशत है। स्थानीय लोगों ने इस तरह की घटना पर पुलिस को सख्त कार्रवाई करने व गश्त करने की मांग उठाई है।

बाड़ी कंदरोड़ी निवासी पीडि़त कर्ण सिंह ने बताया कि वह देर शाम अपनी दुकान बंद कर के कार से घर जा रहा था। कंदरोडी प्राइमरी स्कूल के पास करनवीर सिंह, लक्की, डिंपल, विक्की ने उसे रुकने का इशारा किया। जब उसने अपनी गाड़ी नहीं रोकी तो उसने पीछे से गोली दाग दी। घबराकर वह अपनी गाड़ी को भगाकर घर पहुंच गया।
कर्ण सिंह की शिकायत पर डमटाल थाने में एफ आई आर दर्ज की गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन के साथ-साथ आरोपियों को पकड़ने के प्रयास भी शुरू कर दी है।