ऊर्जा मंत्री ने पांवटा साहिब में किया HRTC के सब-डिपो का उद्घाटन

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पुरूवाला अंबेडकर भवन में आयोजित कार्यक्रम के उपरांत ऊर्जा मंत्री ने पांवटा साहिब में हिमाचल पथ परिवहन निगम के सब-डिपो का उद्घाटन भी किया। इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि पांवटा साहिब बस स्टैंड का निर्माण 1 करोड़ 98 लाख रुपये की लागत से किया गया है जिसका शिलान्यस मुख्यमंत्री जी द्वारा किया गया उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब बस स्टैंड से ना केवल जिला के विभिन्न क्षेत्रों को बल्कि दूसरे राज्यों के लिए भी लोगों को बसों की सुविधा उपलब्ध होती है।

उन्होंने कहा कि केंद्र के सहयोग से इस विधानसभा क्षेत्र में बहुत से नए कार्यों को आरंभ किया गया है। 30 करोड़ रुपये की लागत से बाता पुल से यमुना पुल तक का कार्य तथा 1352 करोड़ की लागत से बद्रीपुर-शिलाई सड़क का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जगाधरी से बातापुल तक फ़ोर लेन सड़क की स्वीकृति मिल चुकी है जिसका कार्य शीघ्र ही आरंभ कर दिया जाएगा।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, पंचायत समिति अध्यक्ष हितेंद्र कुमार, स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान सुषमा देवी, सुभाष चौधरी सचिव OBC मोर्चा हिमाचल प्रदेश, उपमंडलाधिकारी विवेक महाजन आर.एम संजीव बिष्ट, अधिशासी अभियंता बस अड्डा प्रबंधन एवं विकास प्राधिकरण एम. एल. चौहान उपस्थित रहे।