पांवटा साहिब में रन फ़ॉर हार्ट मैराथन 29 को, साई अस्पताल कर रहा आयोजन

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब स्वछता स्वास्थ्य हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

विश्व हृदय दिवस के उपलक्ष्य पर 29 सितम्बर को श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर , पांवटा साहिब द्वारा रन फॉर हार्ट मैराथॉन का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में एस डी एम पांवटा साहिब विवेक महाजन बतौर मुख्य अतिथि एवं सीनियर मेडिकल ऑफिसर अमिताभ जैन गेस्ट ऑफ़ हॉनर के रूप में उपस्थित रहेंगे। सुबह 6 बजे से 8 बजे तक रन फॉर हार्ट मैराथॉन का आयोजन किया जाएगा।
अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ. दिनेश बेदी ने बताया की सिरमौर जिले के हर व्यक्ति के स्वस्थ हृदय के लिए श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर हमेशा से तत्पर है। विश्व हृदय दिवस पर पांवटावासियों के लिए रन फॉर हार्ट मैराथॉन का आयोजन किया जा रहा है जिसकी शुरुआत श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर , पांवटा साहिब के विंग बी से की जाएगी। बंगरन चौक से विश्वकर्मा चौक , बस स्टैंड से होते हुए गुरुद्वारा रोड से वापिस श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर के विंग ए पर समाप्ति की जाएगी। इस दिन मैराथॉन के साथ साथ बी ० पी ० , शुगर टेस्ट मुफ्त में किया जायेगा। साथ ही हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. पी. ज्योतिनाथ द्वारा निशुल्क जाँच की जाएगी एवं परामर्श दिया जायेगा।

डॉ दिनेश बेदी ने सभी पांवटा वासियों से आग्रह किया है की इस कार्यक्रम का हिस्सा बने और अपने हृदय के स्वास्थ्य के प्रति खुद भी जागरूक रहे और औरो को भी जागरूक करें। अधिक से अधिक सख्या में पहुँच कर मैराथन को सफल बनाये साथ ही अपने हृदय के निशुल्क जांच करवाएं।