दर्दनाक सड़क हादसा, एक युवक की मौत, 3 गंभीर

Local News SIRMOUR (सिरमौर) दुर्घटना पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

पांवटा साहिब के समीप कुल्हाल में पांवटा के चार युवा दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। दुर्घटना का शिकार हुए एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।
जनकरी मिली है कि दुर्घटना रात की एक बजे के आसपास हुई है। चारों युवक उत्तराखंड की तरफ से पांवटा साहिब आ रहे थे। इस दौरान कुल्हाल के समीप इनकी गाड़ी अनियंत्रित हुई और सड़क के किनारे खड़े हुए पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में पांवटा के बद्रीपुर क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय अभिषेक की मौत हो गई जबकि गाड़ी में सवार अन्य युवक सागर, आदित्य, देव तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

सभी कार सवार युवक दोस्त बताए जा रहे हैं। सभी बद्रीपुर के जामनिवाला निवासी बताए जा रहे हैं। रात को दुर्घटना के बाद सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से पांवटा अस्पताल पहुंचाया गया था। यहां डॉक्टरों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल अन्य तीन युवकों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। उत्तराखंड पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। दुर्घटना के बाद क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। पांवटा साहिब में चिकित्सा अधिकारी पीयूष तिवारी ने एक युवक की मौत की पुष्टि की। उसकी उन्होंने कहा कि अन्य तीन गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।