कांडो भटनोल में फिट इंडिया रन आयोजित, नेहरू युवा केंद्र के जिला सयोजक अनिल डोगरा रहे उपस्थित

Local News SIRMOUR (सिरमौर) शिलाई हिमाचल

पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

सिरमौर न्यूज़ / शिलाई

शिलाई बिधानसभा के अंतर्गत ग्राम पंचायत कांडो भटनोल के गांव कांडो मे नेहरू युवा केंद्र व युवा मंडल कांडो द्वारा पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जन्मदिन के उपलक्ष पर बिशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे नेहरू युवा केंद्र के जिला सयोजक अनिल डोगरा बिशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस दौरान पंडित दिन दयाल जी की प्रतिमा पर फूल और माला पहनाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। अनिल डोगरा ने लोगो को सम्बोधित करते हुए युवा मंडल के कार्यो पर बिस्तृत चर्चा की और युवाओ को युवा मंडल के माध्यम से होने वाले कार्यो के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा की शिलाई बिधानसभा के अंदर यह एक ऐसा क्लब है जिसके चर्चे पुरे हिमाचल मे होते हैं।
कार्यक्रम मेबीडीसी अध्यक्षा अनीता वर्मा, बीडीसी सदस्या आशा शर्मा, ग्राम पंचायत प्रधान शसरिता शर्मा, युवा मंडल कांडो के प्रधान, विजय चौहान, युवा मंडल महासचिव ओम प्रकाश शर्मा, पूर्व सचिव आत्मा राम शर्मा, नंबरदार रतन सिंह, सूरत सिंह, रतन सिंह शर्मा, बहादुर सिंह चौहान और महिला मंडल कांडो तथा सभी ग्रामवासियो ने उनके कांडो आगमन पर बिशेष आभार प्रकट किया।
इस उपलब्ध पर फिट इंडिया रन का भी आयोजन किया गया। जिसमे युवाओ ने महिलाओ और बच्चों ने भी बड़ चढ़ कर भाग लिया। इस दौरान लोगो को पंडित दिन दयाल के जीवन के बारे में भी विस्तार से बताया गया। अध्यक्ष विजय चौहान ने कहा की दिन दयाल जी ने जीवन मे कई चुनौतीयों का सामना किया। लेकिन जीवन मे कभी भी हार नहीं मानी। ऐसी शख्सियत हमें प्रेरणा देती है की हमें किस प्रकार से जीवन के संकटो से उभरना चाहिए।
इस अवसर पर क्लब के महासचिव ओम प्रकाश शर्मा ने युवाओ को सम्बोधित करते हुए कहा की हमें मिलकर गांव के विकास के लिए आगे बढ़ना होगा। उन्होंने कहा की एक स्वच्छ समाज की शुरूवात हम से होती है यदि हम खुद को बदलने का प्रण ले ले तो भारत को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।