राजस्व विभाग में फर्जीवाड़ा, जल्द होगा बड़ा खुलासा

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब लेटेस्ट न्यूज़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में राजस्व विभाग के कर्मचारियो की मिली भगत से फर्जीवाड़े को अंजाम दिए जाने की पुख्ता जानकारी मीडिया तक पहुंच गई है ।
इस पूरे प्रकरण में बाहरी राज्य के लोगो ने पांवटा साहिब में जमीनो की खरीद फरोख्त कर फर्जीवाडे को अंजाम दिया है । फर्जीवाड़े में शहर के मोज्जिज लोगो की संलिप्तता सामने आ रही है ।
सिरमौर न्यूज़ के हाथ जो दस्तावेज लगे है उसके अनुसार, संबंधित विभाग के अधिकारियों ओर शहर के मौजीज लोगो द्वारा किस तरिके से जमीनों की खरीद फरोख्त में उन दस्तावेजो का इस्तेमाल किया है यह जानकारी उपलब्ध है । बाहरी राज्यो से हिमाचल में आए और जमीने खरीद डाली जब कि हिमाचल में सिर्फ और सिर्फ हिमाचली ही जमीने खरीद सकता है किन्तु ऐसा नही हुआ। राजस्व विभाग के कर्मियो ने कानूनी पेच बताए और भू माफियाओ ने जमीने बेची। लापरवाही यह भी सामने आ रही है कि हिमाचली प्रमाण पत्र बनाते समय पूर्णतया साक्ष्य, सबूत, प्रमाण आदि नही दर्शाए गए और मामले मे झोल रह गया। अब इस मामले को लेकर जल्द ही उपयुक्त के समक्ष शिकायत भी जानी बाकी है जिसके बाद इस फर्जीवाड़े का खुलासा होगा । जमीनो की खरीद फरोख्त में एक नही कई मोज्जिज लोगो की संलिप्तता सामने आ रही है। एक अन्य मामले में भी गैर हिमाचली ने भूमि कब्जाने के लिए किस तरिके से मिलीभगत से राजस्व विभाग को गुमराह किया है इसका भी खुलासा जल्द होने जा रहा है।