जिला सिरमौर के शिलाई क्षेत्र के ईलाके मे हुई 24वीं कबड्डी खेल-कूद प्रतियोगिता

Local News SIRMOUR (सिरमौर) खेल शिलाई हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / शिलाई

प्रतियोगिता के समापन पर बतौर मुख्य अतिथि भाजपा जिला सिरमौर पछाद उपाध्यक्ष अरुण चौहान ने शिरकत की।

हिमाचल कबड्डी के क्षेत्र मे बढ़ रहा आगे- अरुण चौहान

शिलाई क्षेत्र के नैनीधार मे खेलकूद व सांस्कृतिक नवयुवक मंडल नैनीधार ने शिक्षक दिवस के उपलक्ष पर 24वीं कबड्डी खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें लगभग शिलाई क्षेत्र की 27 टीमों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता का फाईनल मैच पांवटा एकेडमी और जसवी के बीच खेला गया जिसमे पांवटा अकेडमी ने जीत हासिल कर 31000 रूपये कैश व ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया। उपविजैता टीम जसवी को 15000 रूपये कैश और ट्रॉफी प्रदान की गई।

उन्होंने युवाओं ओर खिलाड़ियों को कबड्डी के प्रति अपनी रुचि दिखाने को कहा और कहा कि हिमाचल कबड्डी के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। जिसमें हमारे शिलाई सिरमौर के खिलाड़ी भी राज्यस्तरीय व राष्ट्रस्तरीय ही नहीं बल्कि देश की टीम का प्रतिनिधित्व भी कर रहे है। उन्होंने क्लब को इस आयोजन को सफल बनाने के लिए 21000 रूपये नगद देने की घोषणा की।

उन्होंने युवाओं खेलकूद के प्रति अपनी रुचि को बनाए रखने को कहा। क्लब के द्वारा अतिथि का जोरदार स्वागत की खुशी में अरुण चौहान ने भी क्लब को सहयोग स्वरूप 21000 रूपये नगद देने की घोषणा की।

उन्होंने युवाओं को नशे से दूर ओर खेल के प्रति अधिक रुचि दिखाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सरकार भी खेल के लिए हर संभव मदद करने को तैयार है। वह भी हरसंभव प्रयास करेंगे।

उसके बाद शाम को समापन पर हिमाचल प्रदेश कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष कुलदीप राणा बतौर मुख्य अतिथि पंहुचे और विजैता उपविजैता टीमों को इनाम देकर सम्मानित किया।

तथा साथ ही सफल आयोजन के लिए नवयुवक मंडल के चेयरमैन चमेल ठाकुर और उनकी कार्यकारिणी में कमेटी के अध्यक्ष अमित ठाकुर, उपाध्यक्ष शाम सिंह ठाकुर, सचिव गोविंद ठाकुर, कोषाध्यक्ष निका राम ठाकुर सहित सभी पदाधिकारियों को बधाई दी।

इस प्रतियोगता के लिए युवाओं के साथ ग्राम पंचायत प्रधान जगत सिंह ठाकुर, उप प्रधान संत राम, अत्तर सिंह नंबरदार, अमर सिंह ठाकुर, मदन ठाकुर, शेर सिंह, राजेंद्र ठाकुर, बीर सिंह