पुलिस अधिकारी बच्ची के साथ करता था अश्लील हरकतें, लोगों ने जमकर धुना

उत्तराखंड

सिरमौर न्यूज़

देवभूमि उत्तराखंड में खाकी दागदार हुई है। प्रदेश के हल्द्वानी में पुलिस विभाग को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। हल्द्वानी के मुखानी थाने में तैनात एएसआई को मासूम बच्ची से छेड़खानी के आरोप में लोगों ने जमकर पीटा।
मामला पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोपों का था, लिहाजा परिजनों ने पहले सीसीटीवी कैमरे में पुलिस कर्मी की हरकतें रिकॉर्ड की। उसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस अधिकारी की जमकर धुनाई कर उससे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अधिक की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है। पीड़ित बच्ची के घरवालों का आरोप है कि वह लंबे समय से मासूम के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। उन्हें डर था कि शिकायत करने पर पर कहीं मामला उलट ना जाए लिहाजा परिजनों ने पुलिसकर्मी की हरकतों को रिकॉर्ड करने की योजना बनाई। जिस दुकान में आरोपी पुलिसकर्मी बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता था उस दुकान में उन्होंने सीसीटीवी कैमरा फिट कर दिया। दरअसल पीड़िता एक दुकानदार की बेटी है और अक्सर दुकान में बैठती है।
बीते दिनों जब आरोपी पुलिस अधिकारी दुकान पर आया। आरोपी आते ही बच्ची के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। दुकान में लगे कैमरे में उसकी शर्मनाक करतूत कैद हो गई। पुलिसकर्मी की हरकतों के सबूत हाथ लगते ही लोग आग बबूला हो गए और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।
एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।