एकजुटता के साथ कांग्रेस लड़ेगी अगला विधानसभा चुनाव- दिनेश आर्या

Local News राजगढ़ हिमाचल

पवन तोमर/राजगढ़

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर की अगुवाई में पूरी तरह एकजुट है और अगला विधान सभा चुनाव कांग्रेस एकजुटता के साथ लड़ेगी।यह बात जिला सिरमौर कांग्रेस प्रवक्ता दिनेश आर्य ने यहां जारी प्रेस व्यान में कही। उन्होंने जिला सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता द्वारा कांगेस को बिखरा कुनबा कहने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी स्वतन्त्रता सैनानियों की पार्टी है ओर अपना इतिहास समेटे हुए है।कहा कि प्रदेश में प्रथम मुख्य मंत्री डॉ यशवंत सिंह परमार हो या पूर्व मुख्य मंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह पूरे हिंदुस्तान में इनकी बराबरी करने वाला भाजपा का कोई मुख्य मंत्री न हुआ है न कभी होगा।
प्रदेश में राजा साहब के देहावसान का ये मतलब नही की यहां कांग्रेस कही कम हुई है बल्कि संगठित होकर ओर मजबूत हुई है।
प्रेदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अगुवाई में पार्टी मजबूती साथ अगला चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। प्रदेश में कांग्रेस ही ऐसा राजनीतिक दल है जो नेताओं से भरा पड़ा है।सशक्त नेताओं की कोई कमी नही है। जिनकी बराबरी कोई भी भाजपा नेता करने में सक्षम नही है।कहा कि भाजपा अपने घर को देखे जहां नेता पर एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए है।
और भाजपा सरकार भष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त है।
भारत के इतिहास में बिहार के बाद हिमाचल ऐसा राज्य बन गया है जहां पशु चारे को ही हज़म किया गया है।इन चार सालों में भाजपा सिर्फ घोटाले करने में लगी रही है जिसकी पोल कैग ने खोल दी है।कहा कि यदि भाजपा खुद को पाक साफके कहती है तो तुरंत सीबीआई जांच करवाएं और दोषियों को अंदर का रास्ता दिखाए।
सरकार की कथनी और करनी अब सामने आ गयी है।
काम के नाम पर शून्य ओर घोटालों में नम्बर एक हो गयी है।
जो अब प्रदेश की जनता भली भांति जान चुकी है। और आने वाले विधान सभा चुनाव में भाजपा बाहर का रास्ता दिखाने के लिए तैयार है।