तीन दिन से जनता की समस्याओं का समाधान कर रहे ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी

Local News पॉवटा साहिब भाजपा सरकार हमारे बारे में हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पांवटा साहिब

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पांवटा साहिब के तीन दिवसीय दौरे पर है । इस दौरान उन्होंने जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनी व उनके निराकरण के लिए अधिकारियों को आदेश दिए ।

आज ऊर्जा मंत्री पांवटा साहिब की तीन पंचायत क्षेत्रों में समस्याएं सुनेंगे । ऊर्जा मंत्री मुगलावाला करतारपुर, अजोली और निहालगढ़ पंचायतों में लोगों से रूबरू हो रहे है , सबसे पहले उन्होंने मुग़लावाला करतारपुर में जन समस्याएं सुनी। इन कार्यक्रमों के दौरान स्थानीय प्रशासन सहित समस्त विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे। ऊर्जा मंत्री ने अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया गया। अन्य समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए कि तय समय सीमा के भीतर विकास कार्यों को पूरा किया जाए।

पंचायतों में जनता से मिलन कार्यक्रम के दौरान पीने के पानी की सबसे अधिक समस्याएं ऊर्जा मंत्री के समक्ष उठाई गई। इसके अलावा सड़कें और स्वस्थ से संबंधित समस्याएं भी लोगों ने उठाई। सुखराम चौधरी ने जनता को आश्वासन दिया कि हर समस्या का सिलसिलेवार चरणबद्ध तरीके समाधान किया जाएगा। उन्होंने कार्यक्रमों में उपस्थित विभागों के अधिकारियों सख्त लेजर में निर्देश की जन समस्याओं की गंभीरता से लिया जाए। हर समस्या का जल्द समाधान करवाया जाए। समस्या के समाधान के के बाद उन्हें रिपोर्ट दी जाए। ऊर्जा मंत्री ने विभागों और जनता से जितनी समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए जा रहे हैं उन सबको वह मौके पर आकर स्वयं भी जांच करेंगे समस्या का समाधान हुआ है या नहीं।