साईं अस्पताल के निदेशक के पिता ने दी धमकी , कहा टाँगे तोड़ देंगे

Local News पॉवटा साहिब स्वास्थ्य हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

समाज में ऊँचे रुतबे और पैसों का नशा किस कदर इंसान के दिमाग में हावी हो जाता है ये हाल की में एक वायरल ऑडियो में सामने आया है। मामला विवादास्पद श्री साईं अस्पताल पांवटा साहिब से जुड़ा है जहाँ निदेशक के पिता ने डॉक्टर की टाँगे तोड़ने की धमकी तक दे डाली है। जिसके बाद डॉक्टर ने पुलिस को लिखित में शिकायत भी सौंप दी है।
दरसल धमकी भरे अंदाज में बात करने का ऑडियो श्री साईं अस्पताल प्रबंधन वर्ग के परिजनों का है। अपने व् सहयोगियों के हक़ के लिए आवाज उठाने वाले डॉक्टर के हौसले तोड़ने के लिए पहले अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें नौकरी से निकला तो उसके बाद बिना नोटिस के कमरा खाली करने का दबाव बनाया। इस दौरान डॉक्टर विशाल अपने कमरे में ताला लगाकर नौकरी की तलाश में निकल पड़े तो उनके कमरे की मुख्य एंट्री पर ताला जड़ दिया गया , जब ताला खुलवाने के लिए उन्होंने डॉक्टर बेदी के पिता को कॉल किया तो वो आग बबूला हो उठे और यहाँ तक की डॉक्टर की टाँगे तक तुडवाने की धमकी दे डाली। जिसके बाद डॉक्टर ने बिना समय गवाएं इसकी शिकायत पांवटा पुलिस को दी है , हालाँकि अभी दोनों पक्षों को पुलिस ने थाने तलब किया है और इस विवाद को सुलझाने की कोशिश की जाएगी लेकिन जिस तरीके से अस्पताल प्रबंधन वर्ग से लेकर अब उनके परिजन तक दबंगई पर उतर आये है इससे डॉक्टर विशाल भी चिंतित है।


डॉक्टर विशाल ने बताया की अपने रुतबे और पेसो की धोंस दिखाकर अस्पताल के निदेशक व् उनके परिजन उनकी उस आवाज को दबाने की नाकाम कोशिश कर रहे है जो उन्होंने अपने व् अपने सहयोगियों के लिए बुलंद की है , लेकिन बावजूद इसके वे हर परिस्थिति में डट कर मुकाबला करेंगे।
इस मामले को लेकर सिरमौर न्यूज़ ने अस्पताल प्रबंधन को भी अपना पक्ष रखने के लिए निमंत्रण दिया है अब देखना ये भी है की अस्पताल प्रबंधन अपना क्या पक्ष रखना चाहेगा।