पंजाब पुलिस के निशाने पर गिरोह के सरगना, जल्द हो सकती है गिरफ्तारियां

Local News क्राइम पॉवटा साहिब लेटेस्ट न्यूज़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में फार्मा कंपनी की आढ़ में नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले गिरोह पर पंजाब पुलिस की पैनी नज़र है। पंजाब पुलिस द्वारा पांवटा साहिब में की गयी छापेमारी और कंपनी संचालक की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस अब इस गेम के मास्टरमाइंड की धर पकड़ की पूरी तैयारी कर चुकी है। जल्द ही आरोपी पंजाब पुलिस की सलाखों के पीछे होंगे।

विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने इस पूरे गिरोह के मास्टरमाइंड गैंग की जानकारी हासिल कर उनपर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है , जिन जिन जगहों पर इन शातिर लोगो के होने की सम्भावना है वहां पर छापेमारी भी शुरू कर दी है लेकिन अभी तक नशीली दवाओं का काला कारोबार करने वाले ये नासूर पुलिस के हाथ नहीं लग पाए है लेकिन पंजाब पुलिस इन्हें किसी भी कीमत पर गिरफ्तार करने की तमाम कोशिशो में लगी है।

बताते चले की पांवटा साहिब से जिस शालीन स्वाभाव के व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार करके ले गयी है वो सिर्फ कागजों में कंपनी का संचालक है जबकि उसका इस काले कारोबार से दूर दूर तक का रिश्ता नहीं था। पूछताछ में पंजाब पुलिस को कई राज़ पता चले है जिसके बाद पुलिस अब उस गिरोह के सरगनाओं के पीछे पड़ चुकी है को इस गोरखधंधे के मास्टरमाइंड है।
पंजाब पुलिस इस मामले में एक भाजपा नेता की तलाश तो कर ही रही है जो अग्रिम जमानत के लिए चंडीगढ़ हाई कोर्ट की तरफ भागा है साथ ही दो अन्य शातिर लोगो को पुलिस ढूंढ रही है जिन्होंने इससे पहले भी न जाने कितने लोगो के कंधो पर बन्दूक रख उनका भविष्य ख़राब किया है। पंजाब पुलिस ने ठान लिया है जो लोग हिमाचल में नशीली दवाओं का ज़हर पंजाब की नसों में घोल रहे उन्हें बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। ऐसे शातिर लोगो को सलाखों के पीछे पहुँचाने का जो काम अभी तक हिमाचल पुलिस नहीं कर पायी है उसे पंजाब पुलिस करने के पूरे मूड में है।