24 घंटों में भूपपुर में 35 बच्चे हुए संक्रमित

Local News पॉवटा साहिब शिलाई हमारे बारे में हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में शनिवार को दो पहुंचा और एक शिलाई के बुजुर्ग ने कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। वही पांवटा साहिब के भूपपुर में 24 घंटों के दौरान तिब्बती कॉलोनी में 35 के करीब 15 से 18 वर्षीय बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब में 2 लोगों का इलाज चल रहा था जिनमें 32 वर्षीय लक्ष्मी (प्रवासी) निवासी केदारपुर, दूसरा व्यक्ति गुरविंदर सिंह उम्र 54 वर्ष इनका इलाज नाहन अस्पताल में चल रहा था वहीं दूसरा मामला शिलाई का है जिसमें नारूराम उम्र 90 वर्ष जिनका पांवटा अस्पताल में इलाज चल रहा था तीसरा व्यक्ति गुरविंदर सिंह उम्र 54 वर्ष इनका इलाज नाहन अस्पताल में चल रहा था

इन तीनों की शनिवार को मौत हो गई । सिविल अस्पताल के स्वास्थ्य विभाग के बैशाखी राम द्वारा पूरे प्रोटोकॉल के तहत इन तीनों का संस्कार किया गया परिवार के लोगों को अंतिम संस्कार करने के लिए पीपीई किट दी गई ताकि औरों को संक्रमण ना लग पाए।

वहीं दूसरी और सामने आया है कि पांवटा साहिब भूपपुर में स्थित तिब्बती कॉलोनी में 24 घंटों में 35 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं इन सभी 35 बच्चों की उम्र 15 से 18 वर्ष के बीच बताई जा रही है । स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सभी का आइसोलेट करना शुरू कर दिया है।