क़ोरोना पीड़ित परिवारों के लिए किटो का हुआ वितरण

Local News पॉवटा साहिब स्वछता स्वास्थ्य हमारे बारे में हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पाँवटा साहिब

शनिवार ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पाँवटा साहिब विधानसभा के क़ोरोना पीड़ित परिवारों के लिए आईसोलेंशन किटो का वितरण किया। यह आईसोलेंशन किटों का वितरण उन परिवारों में किया जायेगा जो लोग होम आईसोलेशन में रह रहें हैं।

ऊर्जा मंत्री ने पुनः जनता से अपील की है कि जिस भी व्यक्ति को कोरोना के लक्षण आयें वह अपना कोरोंना टेस्ट करवाए व पीड़ित होने पर चिकित्सकों की सलाह लें। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वैक्सिनेशन से ना डरे व आपनी बारी आने पर इसे अवश्य लगवायें, इसके लिए किसी भी भ्रम में ना आयें यह पुर्णतह सुरक्षित है।
उन्होंने कहाँ कि कोरोना के इलाज हेतु ज़िला सिरमौर में सुविधाओं में बढ़ोतरी हुई हैं।

पाँवटा के किसानो कि ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि अबकी बार पांवटा साहिब में रिकोर्ड तोड़ गेहूँ की ख़रीद हुई हैं, जिसका भुगतान 24 घंटे के भीतर हुआ,जो किसानो में किसान बिल को लेकर भ्रांतियाँ फैलायीं जा रहीं थी वो अब समाप्त हो गयी हैं।साथ ही अब किसानो को DAP खाद की 2400 ₹ की बोरी पर 1200 ₹ कि सब्सिडी भी मिलेगी।
उन्होंने कहा कि कोरोना होने के बावजूद भी पाँवटा साहिब में विकास की गति को रुकने नहीं दिया गया हैं। कई सड़कों का काम चला हुआ हैं । बिजली के कामों में रिकोर्ड स्तरीय इज़ाफ़ा एवं सुधार हुआ हैं।

इस अवसर पर उनके साथ मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, मंडल महामंत्री हितेंद्र कुमार, देवराज चौहान, पवन चौधरी, अनिल सैणी, चरणजीत सिंह, अविनाश सैणी, OSD शेखरनंद उप्रेती, राहुल चौधरी आदि उपस्थित रहें।