सिरमौर पुलिस ने पकड़ी 3 किलो से अधिक चरस और चुरा पोस्त

Local News नाहन स्वास्थ्य हमारे बारे में हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/नाहन

पुलिस थाना राजगढ़ की पुलिस द्वारा टीम हाब्बन रोड़ पर कोरोना कर्फ्यू के तलाशी ली तो कैरी बैग के अन्दर से 1 किoग्राo चरस बरामद की गई है।  जिसके बाद पुलिस थाना राजगढ़ में ND&PS अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज किया गया है।

कोरोना नियमों के सन्दर्भ में गश्त के दौरान हनोली पुल पर आने-जाने वाले वाहनों को चैक कर रही थी तो समय करीब12:15 बजे दिन एक व्यक्ति अपने हाथ में कैरी बैग लिए पैदल हाब्बन की ओर से राजगढ़ की ओर आ रहा था तो मौका पर पुलिस को वावर्दी देखकर एकदम पीछे की ओर मुड़ा। जिस पर पुलिस टीम को उक्त व्यक्ति पर सन्देह हुआ और पुलिस टीम ने तुरन्त उस व्यक्ति को मौका पर काबू किया।

उस व्यक्ति ने पुलिस को पूछताछ पर अपना नाम व पता सन्दीप पुत्र श्री इन्द्र सिंह निवासी गांव नेई-नेटी, डाकघर शरगांव, तहसील राजगढ़, जिला सिरमौर, हिoप्रo बतलाया। उक्त व्यक्ति के द्वारा हाथ में उठाए कैरी बैग की मौका पर पुलिस ने तलाशी ली तो कैरी बैग के अन्दर से 1.030 किoग्राo चरस वरामद हुई। जिस पर उक्त व्यक्ति को पुलिस हिरासत में लेकर उसके विरूद्ध पुलिस थाना राजगढ़ में ND&PS अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर के आगामी अन्वेषण किया जा रहा हैं।