पांवटा में दलित महिला की बुरी तरह पिटाई…अध्यापिका भी शामिल…

Local News क्राइम पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में एक दलित महिला की पिटाई का मामला सामने आया है सिर्फ इतना ही नहीं इस महिला के को बस्ती के भीतर भी घुमाया गया और बेइज्जत किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 11 में रहने वाली सुशीला उम्र 55 की सिर्फ इसलिए कुछ लोगों ने पिटाई कर डाली कि वह खेत की मुंडेर से घास काट रही थी पीड़ित महिला ने बताया कि वह 3 तारीख को घर के नजदीक एक खेत की मुंडेर से घास काट रही थी तभी संदीप, वंदना और उनका छोटा बेटा आए और उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी सिर्फ इतना ही नहीं उसकी जमकर पिटाई भी की गई और उसके बाद उसे बस्ती में भी बेइज्जत करते हुए घर तक लेकर आएं ।

फिलहाल महिला का मैडिकल करवाया गया है और डॉक्टर द्वारा महिला के एक्स-रे और दूसरी कई जांच लिखीं हैं सूत्र बता रहे हैं कि महिला के साथ काफी मारपीट हुई है और उनके शरीर पर कई जगहों पर जैसे आख, थाई, बाजू पर चोट के निशान हैं।

वहीं दूसरी और महिला के साथ मारपीट करने वालों में एक अध्यापिका भी शामिल है जिसके कारण पुलिस इस पूरे मामले पर लीपापोती करने पर उतारू है।

यही कारण है कि 24 घंटे बाद भी महिला पर हुए अत्याचार को लेकर केवल रोजनामचा में रपट डाली गई है इस मामले को पुलिस ने अब तक एफआईआर में तब्दील नहीं किया है।

वही इस बारे में ए एस पी बबीता राणा ने बताया कि मामले में 323 के तहत रपट दर्ज की गई है महिला को कितनी चोटें आई हैं किसके लिए एम एल सी का इंतजार किया जा रहा है।