गुरु नगरी पांवटा साहिब में 11अप्रैल को होगा हिमाचल आइकॉन अवॉर्ड्स का आयोजन प्रदेश के 50 आइकन को किया जाएगा सम्मानित

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज/पांवटा साहिब

आगामी 11 अप्रैल को गुरुनगरी पांवटा साहिब में हिमाचल आइकॉन अवॉर्ड्स का आयोजन होने जा रहा है। ये आयोजन AVN Resorts में होगा जहां प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी बतौर मुख्यातिथि, सांसद एवं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगे साथ ही महिला आयोग हिमाचल की अध्यक्षा डॉक्टर डेजी ठाकुर के साथ फूड एंड सिविल सप्लाई कॉर्पोरेशन के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर बतौर अतिथि शिरक़त करेंगे।

हिमाचल आइकॉन अवॉर्ड्स के आयोजक एवं स्टिंग बाज़ के मैनेजिंग एडिटर संजीव शर्मा ने एक प्रेस रिलीज जारी करके कहा कि इस आयोजन में हिमाचल के 50 लोगों को मुख्यातिथि सम्मानित करेंगे, संजीव शर्मा ने आगे कहा कि इस आयोजन में covid 19 के प्रोटोकॉल का पुरा ख्याल रखा जाएगा। आयोजन स्थल में सैनिटाइजर टनल इंस्टॉल होगी, थर्मल स्कैनर से स्कैनिंग के बाद ही आयोजन स्थल में प्रवेश होगा, नो मास्क नो एंट्री फॉर्मूला यहां अपनाया जाएगा।

हिमाचल आइकॉन अवॉर्ड्स के आयोजक ने आगे कहा कि ये सम्मान सामाजिक, आर्थिक, पर्यावरण, शिक्षा, स्वास्थ्य, सांस्कृतिक, विकास के अलावा अलग अलग क्षेत्र में अपनी भूमिका निभाने वाले चेहरों का होगा। यहां एक मंच में सम्मान किया जाएगा उन्होंने आगे कहा कि इस आयोजन की तैयारियां अंतिम पड़ाव पर है। गुरुनगरी पांवटा साहिब में एक इतिहास रचा जाएगा, इस आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रशासन, उद्योगपति, मीडिया और पूरे क्षेत्र के लोगों का सहयोग मिल रहा है।

Leave a Reply