किसान सम्मेलन को लेकर प्रशासन मुस्तैद, डीसी, एसपी ने किया दौरा

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पॉंवटा साहिब

समीप के हरिपुर टोहाना में आयोजित होने वाले किसान महा सम्मेलन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। जिसके चलते जिलाधीश सिरमौर आर के पुरथी व बतौर एसपी बबीता राणा ने इलाके का दौरा भी किया और आवश्यक निर्देश भी जारी किए।

बताते चले कि पांवटा साहिब में होने वाली किसानो की महा पंचायत हिमाचल में ऐतिहासिक सभा होने जा रही है जो कि हरिपुर टोहाना में होनी है जिसके लिए प्रबन्ध समिति ने लगभग सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है और बीते लगभग एक माह से प्रबन्ध समिति सभी तैयारियो को पूर्ण करने में जुटी हुई है। इस आयोजन के लिये दानवीरो ने दिल खोलकर दान भी दिया है।

पुलिस प्रशासन की ओर से बबीता राणा ने बताया कि सभी थानो की पुलिस के साथ साथ पुलिस लाइन नाहन के पुलिस कर्मी भी मौजूद रहेगे इसके अलावा बटालियन से भी पुलिस फोर्स के लिये लिख दिया गया है। सम्भतया देर शाम तक पुलिस पहुंच जाए।

डीएसपी पांवटा वीर बहादुर सिंह ने बताया कि लगभग एक सौ के करीब पुलिस कर्मी मौजूद रहेगे जो हर स्थिति पर नजर बनाए रखेगे। इसके अलावा यातायात पुलिस को भी निर्देश् दिए जारी कर दिए गये है।

वही दूसरी ओर किसान सभा प्रबन्धन समिति की ओर से भी लगभग एक सौ वालेन्टिर्स पुलिस व प्रशासन के साथ हर प्रकार का सामन्जस्य बिठाकर इस आयोजन को सफल बनाने में बेहतर भूमिका निभाने के​ लिए तत्पर दिख रहे है।

Leave a Reply