वार्ड नम्बर 12 में पैराशूट से उतारे भाजपा प्रत्याषी के खिलाफ है माहौल

Local News चुनाव हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / सोलन

पैराशुट से प्रत्याषी उतारने के बाद नगर निगम सोलन के चुनाव में वार्ड नम्बर 12 के मतदाताओ में भारी रोष व्याप्त हो गया है इतना ही नही भाजपा के जाने माने, कर्मठ कार्यकर्ता, निष्ठावान कार्यकर्ताओ केी भावनाऐ भी आहत हो गयी है। जिससे पलडा पलटता नजर आ रहा है। यह पूरा का पूरा ड्रामा भाजपा के आला नेताओ नजदीकियो का फायदा दिया है ना तो प्रत्याषी का कोई राजनैतिक पृष्टभूमि नही है और ना ही लोगो से व महिलाओ व बच्चो से मिलनसार मानी जा रही है। पहले कभी चुनाव नही लडा पहली मर्तबा पैराशूट से भाजपा ने इन पर विश्वास तो जता दिया किन्तु इस वार्ड में भाजपा की लुटिया डूबती नजर आ रही है।

वही दूसरी ओर यह भी देखने मे आ रहा हेै कि पांवटा साहिब से आई भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्षा जो पांवटा में अपना वार्ड तक नही बचा सकी वे इस चुनाव में प्रचार प्रसार व जीत के दावे करती नजर आ रही है।

इधर कांग्रेस का जाना माना चेहरा उषा शर्मा जो बीते लम्बे समय से लोगो से जुडी रही है और वार्ड के लोगो के हर दुख सुख, बीमारी हारी की गवाह रहते हुए दिन रात लोगो के साथ खडी नजर आती है उनकी ओर मतदाताओ का झूकाव देखा जा रहा है। जिसमें एक दो नही दर्जनो लोगो से बातचीत की तो यह हकीकत सामने आई और लोगो ने खुद बताया कि पैराशूट से अनायास ऐसा चेहरा उतारने पर भाजपा का गणित् गडबडा गया है। भाजपा प्रत्याषी को वार्ड में नया चेहरा माना जा रहा है और लोगो का रूझान कांग्रेस प्रत्याषी की ओर होता दिखाई दे रहा है।

फोन पर उषा शर्मा ने बताया कि लोगो का इस बार काफी रूझान है और वे जीत की ओर अग्रसर है। गत चुनाव में वे लगभग 47 मतो से पराजित हुई थी किन्तु उन्होने लोगो कासाथ नही छोडा और ना ही लोगो ने उनका साथ छोडा वे लगातार लोगो के व अपने वार्ड के मतदााओ के साथ जुडी रही है और वे जीत को लेकर आश्वस्त इसलिये भी है कि भाजपा के ही लोग प्रत्याषी से विमुख है।

Leave a Reply