बिगड़ैल वाहन चालकों पर पुलिस का शिंकजा, डीएसपी खुद उतरे सड़क पर

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

यातायात नियमों की अवेहलना करने वालो पर पांवटा पुलिस ने शिकंजा कसना तेज कर दिया है। यातायात नियमों को ताक पर रखने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई करने डीएसपी पांवटा बीर बाहदुर खूद सड़क पर नज़र आये। उल्लंघन करने वालें वाहन चालकों पर कार्रवाई करते हुए 90 हजार रूपये का जुर्माना भी बसूला।
उपमंडल पांवटा पुलिस टीम ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालें वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 303 चालान से 90 हजार रूपये का जुर्माना वसूल किया है। मंगलवार को पांवटा साहिब के माजरा, पुरूवाला तथा शहर में पुलिस टीम ने जगह जगह नाके लगाकर वाहनों की जांच की।
इस दौरान डीएसपी पांवटा बीर बाहदुर भी सड़क पर उत्तर कर वाहनों की चेंकिग करने लग गये।
कार्रवाई के साथ साथ डीएसपी पांवटा बीर बाहदुर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इस दौरान वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारें में भी जागरूक किया।
पुलिस टीम ने तेज रफ्तार वाहन, बिना हैलमेट बाईकर्स व फ्रेशर हॉर्न इस्तेमाल करने वालो के 303 चालान कर 90 हजार 900 रूपये का जुर्माना किया है।
डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि पुलिस टीम ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालें वाहन चालकों से जुर्माना वसूला है, जबकि वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में भी जागरूक किया गया हैं। पुलिस का यह अभियान लगातार चला हुआ है , नियमो की अवेहलना करने वालो के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।