पुलिस कप्तान की त्वरित कार्रवाई, एएसआई राम लाल लाइन हाजिर

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

आम जनता पर पुलिसिया रोभ झाड़ने व् दुर्व्यवहार और अभद्रता के लिए मशहूर एएसआई रामलाल पर पुलिस कप्तान ने त्वरित कार्रवाई कर लाइन हाजिर कर लिया है। एएसआई राम लाल के खिलाफ मिली शिकायतों व् मीडिया द्वारा एएसआई रामलाल के कारनामो को लेकर प्रकाशित व् प्रसारित ख़बरों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए एसपी सिरमौर द्वारा मामले में यह कार्यवाही अमल में लाई गई हैं।
बता दें कि गत दिनों एएसआई रामलाल के निलंबन को लेकर मुख्यमंत्री सहित डीजीपी को वार्ड नंबर 1 में रहने वाली महिला द्वारा शिकायत भेजी गई थी।
आरोप थे कि उक्त महिला को इस एएसआई द्वारा थाने बुलाकर पीटा गया, जिसमें एक लेडी कॉन्स्टेबल महिला की शामिल होने की बात कही गई थी।
मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो , उक्त अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग भी उठने लगी । इतना ही नहीं जिन अन्य जिलों में जिनके साथ बदसलूकी की गयी उन्होंने एएसआई रामलाल के पुराने किस्सों को मीडिया के साथ साँझा किया।
उपरोक्त मामले ने तूल पकड़ा तो मीडिया मामलों की कवरेज के लिए थाना के बाहर पहुंचे थे जहाँ वर्दी की धौंस जमाते हुए एएसआई रामलाल में मीडिया कर्मी को झूठे मामले में फ़साने और अंदर करने की धमकी भी दी जिसकी लिखित शिकायत एसपी सिरमौर से भी की गयी। पांवटा साहिब के पत्रकारों ने आपातकालीन बैठक बुलाकर ऊर्जा मंत्री , मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को एएसआई रामलाल की शिकायत भेजी थी। जिला पुलिस कप्तान ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसआई रामलाल को लाइन हाज़िर कर दिया , बताया जा रहा है की एएसआई रामलाल पहले ही नाहन लाइन में कार्यरत था, जहां से उसे कुछ समय को पांवटा थाना लाया गया था लेकिन इस दौरान भी विवादों में घिरा रहा और कई बार मीडिया कर्मियों से भी उलझता रहा।