मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तक पहुंचेगा एएसआई रामलाल की करतूतो का मामला, डीजीपी से होगी निलंबित करवाने की मांग

Local News हिमाचल

सिरमौर न्यूज / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब की जनता और मीडिया से बदसलुखी करने वाले पुलिस कर्मी का मामला जल्द ही शिकायत के रूप में पुलिस महानिदेशक और प्रदेश के मुख्यमंत्री तक पहुंचेगा ।साथ ही बदसलूख ए एस आई राम लाल के निलम्बन की भी मांग की जाएगी ।

दरअसल पांवटा थाने में तैनात पुलिस एएसआई रामलाल की करतूतो से क्षुव्ध होकर पांवटा के पत्रकार लामबद्ध हो गए है। इसी सिलसिले में एक आपातकालीन बैठक पांवटा के पत्रकारो ने बुलाई । बेैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार नागेन्द्र तरूण ने की। बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि आला अफसरो सहित मुख्यमंत्री को इसकी लिखित शिकायत भेज निलम्बन की मांग की जाए। क्यो कि एएसआई का व्यवहार आमजनता के साथ साथ मीडिया के साथ भी सही नही है इसके अलावा कई मामले इस प्रकार के प्रकाश मेे आ चुके है जिससे आम जन मानस में पुलिस की छवि खराब हो रही है।

इस पुलिस कर्मी की करतूतो की फेहरिश्त भी दिन प्रति दिन बढती चली जा रही है।

अब तक कई मामले रामलाल के खिलाफ सामने आ चुके है बताते चले की पुलिस की धौंस जमाने वाले रामलाल ने व्यापार मण्डल के प्रधान के साथ भी बदसलूकी की थी। इतना ही नहीं इसने सरेबाजार एक केैन्सर पीड़ित को थपडा दिया था। एक हत्या के आरोप में शक की बिनाह पर एक युवक को लगातार और बार बार प्रताड़ित करता रहा जिससे तंग आकर युवक ने आत्म हत्या कर ली थी।
अभी अभी ताजा तरीन मामले में एक महिला को निर्वस्त्र कर थाने में पीटने का मामला भी उछला है । हाल ही में एक मीडिया कर्मी को उसका काम करने से रोका और बदले की भावना से पत्रकार को हवालात में डालने की धमकी दी। इससे पहले कई पत्रकारों के साथ ये पुलिस कर्मी बदसलूखी कर चुका है ।
इन्हीं मामले के चलते आज लोक निर्माण विभाग के विश्राम ग्रह मे आपातकालीन बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पांवटा के अधिकांशतया मीडियाकर्मियो ने अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज की और बदमिजाज एएसआई के निलम्बन की मांग पुलिस महानिदेशक और मुख्यमंत्री से की है।
गौरतलब है की बीते दिनो पांवटा मीडिया का एक प्रतिनिधि मण्डल पुलिस कप्तान डा0 खुशहाल शर्मा से मिला और वास्तुस्थिति से अवगत करवाया। उन्होने कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

बैठक में ज्ञान प्रकाश, अशोक बहूता, नागेन्द्र, राजेश कुमार, रोबिन शर्मा, करमजीत, अंकिता नेगी, प्रीति चौहान, संजीव शर्मा, मंजीत सिंह, प्रेम वर्मा, नरेश पाबूच अच्छर तेजवान उपस्थित रहे ।