माजरा पंचायत से उपप्रधान पद के लिए अनूप अग्रवाल बन रहे पहली पसंद, सभी वर्गों का मिल रहा है सहयोग

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

माजरा पंचायत से समाजसेवी अनूप अग्रवाल उप प्रधान पद के लिए लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। अनूप अग्रवाल की युवा सोच और विकास का वीजन उन्हें सबसे आगे रखे हुए है। युवाओं सहित बुजुर्गों के सहयोग से अनूप अग्रवाल उपप्रधान पद के लिए प्रबल दावेदार माने जा रहे है।
हालांकि अनूप अग्रवाल सदैव ही समाज सेवा में तत्पर रहे हैं लेकिन कोरोना काल में अनुप विशेष सुर्खियों में आए। अनूप अग्रवाल ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर कोरोना काल में जरूरतमंदों की सेवा की थी। उन्होंने बेसहारा बेजुबान गोवंश के लिए रहने व खाने-पीने का इंतजाम किया। जब पूरा देश कर्फ्यू और लाकडॉउन से जूझ रहा था तब बेसहारा पशु सड़कों पर भूखे प्यासे घूम रहे थे। ऐसे समय में समाजसेवी अनूप अग्रवाल ने अपने मित्रों के सहयोग से अपनी ही जमीन में गौशाला का इंतजाम किया तथा भटक रहे गोवंश के रहने तथा खाने-पीने का इंतजाम किया। माजरा पंचायत में कुछ भी ज़रूरत किसी भी व्यक्ति को कोई पड़ती है तो अनु अग्रवाल उनकी सहायता के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। इसी सेवक स्वभाव के कारण अनूप अग्रवाल माजरा के लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं।
अनूप अग्रवाल माजरा पंचायत का सर्वांगीण विकास करवाना चाहते हैं। अनुप अग्रवाल का सपना है कि माजरा पंचायत आदर्श पंचायत बने यहां गलियों नालियों सफाई पेयजल और बिजली आदि की समुचित व्यवस्था हो पंचायत क्षेत्र के लोगों को किसी भी समस्या का सामना ना करना पड़े इसके लिए अनूप अग्रवाल ने एक रोड मैप तैयार किया है। अनूप अनूप अग्रवाल ने माजरा के लोगों से आग्रह किया है आने वाले 17 जनवरी को उन्हें जुदा कर पंचायत में भेजें। पंचायत के लोगों की हर समस्या का समाधान उनकी जिम्मेदारी रहेगी।