निवर्तमान प्रधान रामलाल शर्मा बने लोगों की पहली पसंद, बद्रीपुर पंचायत में हर वर्ग से मिल रहा है भरपूर सहयोग

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

पांवटा साहिब में समाज सेवकों का जिक्र होता है तो रामलाल शर्मा का नाम जरूर लिया जाता है। रामलाल शर्मा बद्रीपुर पंचायत के निवर्तमान प्रधान है और इस बार भी लोगों के आग्रह पर रामलाल प्रधान पद के उम्मीदवार बने हैं। समाज सेवा के लिए जीवन समर्पित कर चुके रामलाल शर्मा का उद्देश्य बद्रीपुर पंचायत को नंबर वन पंचायत बनाना है।
बद्रीपुर पंचायत से भले ही कई लोग प्रधान पद प्राप्त करने की हसरत लेकर चुनाव मैदान में है लेकिन यहां रामलाल शर्मा एक ऐसे प्रत्याशी हैं जिनको पद की लालसा नहीं बल्कि जनसेवा की आकांक्षा है। क्षेत्रीय राजनीति में भी रामलाल शर्मा जनसेवा के उद्देश्य से ही आए हैं। यही कारण है कि बद्रीपुर पंचायत में रसूखदार उम्मीदवारों के बीच भी रामलाल शर्मा लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं और चुनाव प्रचार के मौजूदा दौर में सबसे आगे चले हुए हैं। रामलाल शर्मा ने वैसे तो पंचायत के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है लेकिन विकास की कोई सीमा नहीं होती इसीलिए रामलाल फिर से चुनाव मैदान में है ताकि पंचायत में विकास के रुके हुए और बचे हुए कार्यों को पूरा कर सके। बद्रीपुर पंचायत में रामलाल शर्मा की छवि एक ऐसे व्यक्ति के रूप में है जो दिन रात लोगों की मदद के लिए खड़े रहते हैं। रामलाल शर्मा पंचायत के लोगों के जांचे परखे उम्मीदवार हैं और सब की कसौटी पर खरे उतरे उम्मीदवार हैं। लिहाजा उनके समर्थक बद्रीपुर पंचायत से रामलाल शर्मा की जीत पक्की मान रहे हैं।
रामलाल शर्मा ने बद्रीपुर पंचायत के लोगों से आग्रह किया है कि उनके चुनाव चिन्ह “जीप” के सामने वाला बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से विजय बनाएं और अपनी पंचायत का विकास सुनिश्चित करें।