वार्ड नंबर 2 के लोगों का विश्वास, रायचंद ही जीतेंगे चुनाव

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

चुनाव प्रचार की बढ़त वोटों की गिनती में भी रहेगी कायम

चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है और वार्ड नंबर 2 पार्षद प्रत्याशी रायचंद घर घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। चुनाव प्रचार में पूर्व नगर परिषद का भ्रष्टाचार का मुद्दा छाया हुआ है। रायचंद का वार्ड नंबर 2 के लिए मास्टर प्लान वार्ड वासियों को पसंद आ रहा है।
यही कारण है कि रायचंद अपने प्रतिद्वंदी से आगे चले हुए हैं। वार्ड के लोगों को उम्मीद है कि चुनाव प्रचार में रायचंद की बढ़त जीत में तब्दील होगी। शहर के प्रवेश द्वार पर स्थित वार्ड नंबर 2 दुर्दशा का दंश झेलता रहा है। इस वार्ड की अधिकतर गलियां टूटी हुई हैं। सफाई व्यवस्था का यहां बुरा हाल रहता है। गंदे पानी सहित बरसाती पानी की निकासी के लिए पुख्ता इंतजाम नहीं है। वार्ड में बिजली पानी की व्यवस्था भी सुचारू नहीं है। जिसके चलते वार्ड के लोगों ने वार्ड की राजनीति में बदलाव का मन बनाया है। ऐसे में रायचंद के वार्ड के विकास के प्लान को हाथों हाथ लिया जा रहा है और उन्हें भारी जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। वार्ड के लोगों का कहना है कि वार्ड नंबर 2 को विकास के लिहाज से पिछड़ा रखा गया है। पूर्व पार्षदों ने अपने हित साधन के अलावा वार्ड की बेहतरी के लिए ठीक से काम नहीं किया है
जबकि रायचंद लोगों को यह समझाने में कामयाब हो रहे हैं कि वह वार्ड नंबर 2 को विकास में नंबर 1 बनाएंगे। इसके लिए रायचंद जनता से समर्थन मांग रहे हैं और उन्हें वोट देने की अपील कर रहे हैं।