indira

वार्ड नंबर 12 में मुकाबला इंदिरा चौहान वर्सेस सुखराम चौधरी

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पॉंवटा साहिब

फिर भी इंदिरा चौहान की बढ़त कायम

पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 12 ऐसा वार्ड बनकर उभरा है जहां मुकाबला इंदिरा चौहान वर्सेस ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी हो गया है। इस वार्ड में सुखराम चौधरी ताबड़तोड़ रैलियां और बैठकें कर रहे हैं। इंदिरा चौहान के समर्थकों को तोड़ने का प्रपंच रच रहे हैं। मौजूद इसके इंदिरा चौहान की बढ़त कायम है।
इस वार्ड में बढ़त हासिल करने के लिए हालांकि भाजपा हर पैंतरा आजमा रही है लेकिन बावजूद इसके इंदिरा चौहान एक सशक्त और मजबूत उम्मीदवार बन कर उभरी है। वार्ड नंबर 12 के लोगों को इंदिरा चौहान का विकास का मॉडल पसंद आ रहा है। यही कारण है कि शिक्षा के क्षेत्र में कई कीर्तिमान बनाने वाली रिटायर्ड अध्यापिका इंदिरा चौहान की जीत सुनिश्चित मानी जा रही है।
दरअसल वार्ड नंबर 12 के लोग स्पस्ट कह रहे हैं की उन्हें वार्ड में राजनीति करने वाले पार्षद नहीं चाहिए। उन्हें विकास करवाने वाले पार्षद चाहिए। वार्ड नंबर 12 की संरचना ऐसी है कि यह वार्ड विकास के लिहाज से शहर का मॉडल वार्ड बन सकता है लेकिन इस वार्ड का विकास राजनीति की भेंट चढ़ा है। ऐसे में लोगों ने इस बार बदलाव का मन बनाया है और उन्हें इंदिरा चौहान के रूप में वार्ड के विकास को आगे ले जाने वाला उम्मीदवार मिल गया है। इंदिरा चौहान वार्ड के लोगों को अपना एजेंडा समझाने में लगातार कामयाब हो रही है। जिसके चलते उनके समर्थकों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। वार्ड के प्रबुद्ध लोगों का मानना है कि इंदिरा चौहान का बढ़ता ग्राफ जीत में तब्दील होगा।
वार्ड नंबर 12 के लोग इंदिरा चौहान के पोस्टर फाड़ने की हरकतों से भी हैरान है। लोगों की समझ में यह नहीं आ रहा है कि आखिर पोस्टर फाड़कर क्या हासिल होने वाला है। जबकि इंदिरा चौहान प्रचार के शुरुआती दिनों से ही वार्ड के लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। इंदिरा चौहान ने स्पष्ट किया कि पोस्टर कौन पढ़ रहा है उन्हें नहीं पता। वह तो वार्ड नंबर 12 को मॉडल वार्ड बनाने के लिए क्षेत्रीय राजनीति में आई है।