sarla

वार्ड 4 में प्रतिद्वंदी के दांत खट्टे कर रही है सरला शर्मा

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

चुनाव प्रचार में प्रत्याशी की ऊर्जा देखनी हो तो वार्ड नंबर 4 में जाइए। यहां अधिवक्ता राजेंद्र शर्मा की पत्नी सरला शर्मा प्रतिद्वंदी के दांत खट्टे कर रही है। सरला शर्मा में न बढ़ती उम्र का असर नजर आता है न चुनाव प्रचार की थकान नजर आती है। सरला शर्मा की ही ऊर्जा है जो ऊर्जा मंत्री भी उनके वार्ड में केंद्रित होने पर मजबूर कर रही है। ऊर्जा मंत्री वार्ड नंबर 4 में ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे हैं और सरला शर्मा को पछाड़ने के लिए जुगत भिड़ा रहे हैं लेकिन वार्ड के लोगों का मानना है कि ऊर्जा मंत्री जितना भी जोर लगा ले जीत तो सरला शर्मा की ही होगी।
अब आपको सरला शर्मा की उर्जा का राज भी बताते हैं। वार्ड नंबर 4 की कु व्यवस्था और कु व्यवस्था से उपजा लोगों का दर्द उन्हें जनसेवा की प्रेरणा देता है। जनसेवा की प्रेरणा और वार्ड के लोगों की समस्याओं का समाधान का जज्बा उन्हें प्रचार कार्य में जुटे रहने की ऊर्जा प्रदान करता है। ईमानदार, मृदुभाषी, मिलनसार, दुख सुख में साथ देने वाली ऊर्जावान सरला शर्मा की जीत को लोग सुनिश्चित देख रहे हैं।
सरला शर्मा का जनसंपर्क अभियान बेहद कारगर साबित हो रहा है। हर गली में हर मोहल्ले में उन्हें लोगों का समर्थन भी हासिल हो रहा है। लोगों के अपार समर्थन से जहां उनके प्रतिद्वंदी का ग्राफ सरकता नजर आ रहा है, वहीं नगर परिषद बनाने का सपना देख रही भाजपा का भी समीकरण बिगड़ रहा है। सरला शर्मा के समर्थक आश्वस्त हैं कि उनकी उम्मीदवार का नगर परिषद में पहुंचना निश्चित है। सरला शर्मा नगर परिषद में पहुंचती है तो वार्ड की समस्याओं का समाधान भी होकर रहेगा। वार्ड नंबर 4 के लोगों का कहना है की वार्ड क्षेत्र में सौंदर्य करण, पानी की निकासी की समस्या, पेयजल और बिजली की समस्याओं के निराकरण के लिए सरला शर्मा सबसे उपयुक्त उम्मीदवार है।