अपने दो प्रतिद्वंदी से आगे चल रहे रविंद्र पाल सिंह

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब


नगर परिषद के वार्ड नंबर 7 में जबरदस्त त्रिकोणीय मुकाबला है। रविंद्र पाल सिंह अपने दो प्रतिद्वंदी से आगे चल रहे हैं। रविंद्र पाल सिंह को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। हालांकि रविंद्र एक मोर्चे पर मजबूत विपक्षी उम्मीदवार और दूसरे मोर्चे पर अपने ही पार्टी के उम्मीदवार से लोहा ले रहे हैं लेकिन उनकी पुरानी लोकप्रियता के दम पर रविंदर पाल सिंह सबसे आगे निकलते नजर आ रहे हैं।
नगर निकाय चुनाव प्रचार का अंतिम दौर चल रहा है सभी उम्मीदवार अपना दमखम चुनाव प्रचार में झोंक रहे हैं। उम्मीदवारों के साथ अब पार्टी के बड़े नेता भी चुनाव प्रचार में कूद पड़े हैं लेकिन कुछ ऐसे उम्मीदवार भी हैं जो चुनावी दौड़ में सबसे आगे नजर आ रहे हैं। वार्ड नंबर 7 में सरदार रविंद्र पाल सिंह ऐसे ही उम्मीदवार हैं। हंसमुख ,मृदुभाषी और ईमानदार रविंदर पाल सिंह धार्मिक शहर पांवटा साहिब को गुरु के गरिमा के तहत विकसित देखना चाहते हैं।
यही कारण है की वे स्थानीय राजनीति में कूद पड़े हैं, अपने वार्ड में जन समस्याओं का निपटारा उनकी प्राथमिकता है। वार्ड स्वच्छ रहे, गंदे पानी की निकासी सुनिश्चित हो, बिजली व् पीने के पानी की सप्लाई सुदृढ़ हो ,रविन्द्र पाल सिंह का यही सपना है। लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए उन्होंने पार्षद पद का चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। सेवा का जज्बा एक व्यवसाई को राजनीति में ले आया है और लोगों का सहयोग उन्हें जीत की तरफ ले ले जा रहा है। वार्ड के लोगों का मानना है कि रविंद्र पाल सिंह की अच्छे मार्जिन से जीत होगी और रविंद्र पाल सिंह जनसमस्याओं के निराकरण में भी सफल होंगे