जनता ने ठाना है सरला शर्मा को जितना है सरला शर्मा की जीत से सुनिश्चित होगा वार्ड का विकास

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

मन में जन सेवा का जज्बा हो तो बढ़ती उम्र और पारिवारिक अड़चने भी बाधा नहीं बनती। वार्ड नम्बर 4 की पार्षद पद की उम्मीदवार सरल शर्मा ऐसा ही उदाहरण है। मास्टर्स गेम्स में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल कर आई सरला शर्मा जनसेवा के लिए स्थानीय राजनीति को जरिया चुना है। उनके इस फैसले का वार्ड नंबर 4 के लोगों ने भी तहे दिल से इस्तकबाल किया है।
वार्ड नंबर 4 के लोग कहते हैं उन्हें जैसी पार्षद चाहिए, सरला शर्मा वैसी है। मिलनसार मृदुभाषी सरला शर्मा को उनके स्वभाव और सेवा भाव के चलते राजनीतिक आलोचक भी समर्थन दे रहें हैं। विरोधी भी वार्ड के विकास के उनके एजेंडे को अंदरखाते स्वीकार कर रहे हैं। शहर के प्रतिष्ठित व कुशल वकील एवम प्रखर राजनेत राजेन्द्र शर्मा की पत्नी सरला शर्मा का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। सरला शर्मा के कारवां में इजाफा प्रतिद्वंदी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। हालांकि वार्ड नम्बर 4 में मुकाबला सुखराम चौधरी वर्सीज सरला शर्मा बनता जा रहा है।
लेकिन पति और परिवार का साथ सरला शर्मा को हर चुनौती पार करने की प्रेरणा दे रहा है। दूसरी तरफ वार्ड के लोगों का समर्थन उन्हें चुनाव प्रचार की नई ऊर्जा प्रदान कर रहा है। यही कारण है कि मृदु स्वभाव और तजुर्बे कार सरला शर्मा के समक्ष प्रतिद्वंदी का कद दिन प्रतिदिन घटता जा रहा है। चुनाव के नतीजे वार्ड में साफ नजर आ रहे हैं। वार्ड के लोग खुद इस बात को मान रहे हैं कि सरला शर्मा की जीत निश्चित है और सरला शर्मा की जीत निश्चित करवाने के लिए वार्ड के लोग भी दिन रात प्रयास कर रहे हैं। ताकि वार्ड में गलियां का निर्माण, सफाई व्यवस्था, पार्क निर्माण, पानी की निकासी सहित अन्य सुविधाएं लोगों को मिल सके। सरला शर्मा जैसे उम्मीदवार नगर परिषद में जीत कर आते हैं तो पांवटा शहर को विकास के पंख लग जाएंगे।