दो दिग्गजों को कड़ी टक्कर दे रहे रविन्द्रपाल सिंह

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल


सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा नगर परिषद् चुनाव में दिनों दिन रोचक होता जा रहा है , यदि हम बात वार्ड नंबर 6 की करे तो इस हॉट सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला चला हुआ है। एक तरफ भाजपा प्रत्याशी का चुनावी प्रचार जोरो पर है तो वहीँ दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी को सीधी टक्कर दे रहे रविन्द्रपाल सिंह भी दिन रात जनता के बीच प्रचार में डटे हुए है। रविन्द्र पाल सिंह वार्ड नम्बर 6 से अबकी बार बतौर प्रत्याषी चुनावी मैदान में है जो चुनावी मैदान में दो दिग्गजों को कड़ी टक्कर दे रहे है।
पांवटा साहिब में अपने सहज सरल व् कुशल व्यवहार के लिए प्रसिद्ध रविन्द्र पाल सिंह के चर्चे समूचे शहर में चल रहे है । अच्छे व्यवहार के चलते रविन्द्र पाल सिंह वार्ड ही नहीं बल्कि शहर में भी अलग पहचान रखते है । वार्ड नंबर 6 में चले चुनावी संग्राम में रविन्द्र पाल सिंह दो दो दिग्गजों पर भारी पड़ते नज़र आ रहे है।
एक रतफ रविन्द्र पाल सिंह मैदान में है तो उनके विरुद्ध 2 अन्य प्रत्याशी चुनावी दंगल में जोर आजमाइश मे लगे है। एक ओर भाजपा समर्थित सुशील तौमर बतौर भाजपा प्रत्याषी मैदान में है तो रविन्द्र पाल सिंह कांग्रेस प्रत्याशी माने जा रहे है। इस चुनावी संग्राम की खास बात ये है की जहाँ एक तरफ भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने मैदान में है वहीँ दूसरी तरफ रविन्द्र पाल सिंह किसी भी पार्टी नेता को प्रचार में साथ लेकर नही चल रहे वे अपने दम पर अपने व्यवहार पर और अपने कौशल पर ही चुनाव लड रहे है , सूत्रों की माने तो रविन्द्र पाल सिंह अंदर खाते भाजपा व् आजाद उम्मीदवार की वोटें तोड़ने में लगे हुए है और देर रात तक भी चुनावी मैदान में डटे रहते है।