वार्ड न 4 से सरला शर्मा का चुनावी प्रचार तेज

Local News चुनाव पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब नगर परिषद् चुनाव के चलते वार्ड नंबर 4 में चुनावी घमासान मचा है , इस हॉट सीट पर एक तरफ ऊर्जा मंत्री भाजपा समर्थित प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे है तो वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व् अधिवक्ता सरला शर्मा के लिए वोट मांगने चुनावी मैदान में उतरे है।
पहले भी नगर परिषद में पार्षद रह चुकी सरला शर्मा के लिए वोट मांगने लोग उमड़ पड़े है। डोर टू डोर प्रचार में सरला शर्मा के साथ न केवल उनका परिवार चुनावी प्रचार में लगा है बल्कि वार्ड के बुद्धीजीवी वर्ग भी उनके साथ कंधे से कन्धा मिलकर चुनावी मैदान में है। इस वार्ड में सरला शर्मा के लिए चुनावी प्रचार दिनों दिन तेज होने लगा है। रविवार को भी सरला शर्मा के पक्ष में प्रचार के लिए जनता वार्ड में उत्तर आयी।
सरला शर्मा ने कहा की इस वार्ड में पानी की निकासी बड़ी समस्या है जिसके लिए वे प्राथमिकता के साथ योजना बना कर समाधान करवाने का काम करेगी।
हॉट सीट वार्ड नंबर 4 से चुनावी मैदान में उतरी सरला शर्मा कौन है और उनका राजनैतिक अस्तित्व क्या है आईये आपको बताते है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व् अधिवक्ता राजेंद्र शर्मा की पत्नी है सरला शर्मा। इससे पहले भी सरला शर्मा पार्षद रह चुकी है और समय समय पर जनता के सुखदुख में साथ खड़ी रही है। सरला शर्मा मिलनसार और अनुभवी प्रत्याशी है , इससे पहले उनके पति अधिवक्ता राजेंदर शर्मा भी इस वार्ड के पार्षद रह चुके है। वार्ड में उनका बड़ा वोट बैंक है जहाँ इस बार भाजपा भी अपने प्रत्याशी को जितवाने के लिए जी जान से लगी है। पार्टीबाजी से हटकर अधिवक्ता राजेंद्र शर्मा ने कहा की वार्ड का विकास उनका मुद्दा है और जन सेवा के लिए पूरा परिवार तत्त्पर है।