इंदिरा के मैदान में उतरते ही उर्जा मंत्री के छूटे पसीने , वार्ड 12 के काट रहे चक्कर

Local News चुनाव पॉवटा साहिब भाजपा हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

निकाय चुनाव में भाजपा को कितनी कठिनाईयो का सामना करना पड रहा है जिसका जीता जागता उदाहरण वार्ड नम्बर 12 में अभी अभी देखने को मिला।

बतादे कि इस वार्ड से इन्दिरा चौहान ने बतौर निर्दलीय प्रत्याषी नामाकंन भरा है। जो कि एक बेदाग छवि, मृदुभाषी और कई मर्तता राज्य सरकार से पुरस्कार से नवाजी गयी एक शिक्षिका है। वार्ड तो क्या पूरे शहर में उनके कुशल व्यवहार के चर्चे आम है। उनके चुनावी रण में उतरने के बाद भाजपा की जडे हिल गयी है।

हैरत की बात तो यहां यह हो जाती है कि उर्जा मंत्री को इस वार्ड के चुनाव में खुद उतरना पडा और इससे भी ज्यादा हैरत तब हो जाती है कि मंत्री के आगमन पर 10 से 15 लोग ही उपस्थित हो सके। मंत्री अपने भाषण में भाजपा के विकास का राग अलापते रहे और भाषण देकर चलते बने।

वही दूसरी ओर अकेली इन्दिरा चौहान मंत्री पर भारी पडती दिखाई दे रही है। वे अपने कुशल व्यवहार, मृदुभाषिता, बडो का सम्मान, ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठाा की बेमिसाल मूरत मानी जाती है इससे भी ज्यादा उनके पढाए हुए बच्चे जो कि वर्तमान समय मे वोटर बन चुके है एक बडा कांरवा खुद व खुद उनके साथ जुड गया है जिससे कईयो के पसीने भयंकर सर्दी में छूटे हुए है।