जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले की सिरमौर भाजपा महिला मोर्चा ने की कड़ी निंदा

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

ममता बनर्जी के उकसाने पर उनके गुंडों द्वारा किए गए हमले दुर्भाग्यपूर्ण एवं शर्मनाक- शिवानी वर्मा

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब — भाजपा महिला मोर्चा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है।

जिला सिरमौर महिला मोर्चा की अध्यक्ष शिवानी वर्मा ने कहा कि महिला मोर्चा की ओर से ममता बनर्जी सरकार को पत्र लिखकर उनको आगाह किया जा रहा है कि इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के उकसाने पर उनके गुंडों द्वारा किए गए हमले को सहन नहीं किया जा सकता। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण एवं शर्मनाक घटना है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा यह मांग करती है कि ममता बनर्जी इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष से माफी मांगे।

उन्होने कहा कि यह कायराना हरकत है जिसकी जितनी निन्दा की जाए कम है साथ ही साथ महिला मोर्चा ने चेतावनी भी दी है कि आगामी चुनाव में जनता इस बात का बदला जरूर लेगी।

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद हिमाचल प्रदेश की महिला मोर्चा ने पूरी तरह से मोर्चा संभाल लिया है और हर उप मण्डल स्तर से लेकर ममता बैनर्जी को पत्र भेजकर निन्दा की जा रही है। यह पत्र पोस्ट कार्ड के माध्यम से भेजे जा रहे है।

कोविड 19 से बचाव हेतु लोगो को किया जागरूक

भाजपा महिला मोर्चा सिरमौर पार्टी आला कमान के आदेशो की अनुपालना करते हुए कोविड 19 से बचाव के लिये लोगो को जागरूक कर रहे है और नि:शुल्क मास्क खुद के हाथो से बने एवं सेनेटाइजर भी बितरित कर रही है साथ ही जिला व पांवटा शहर में जगह जगह लोगो को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक कर रही है।