हिमाचल में कोरोना से बीते 24 घंटो में रिकॉर्ड 12 की जान

COVID-19 स्वास्थ्य हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/शिमला

कंप्लीट अनलॉक की प्रक्रिया के बीच हिमाचल में कोरोना का कहर लगातार बड़ता ही जा रहा है। प्रदेश में शुक्रवार को रिकॉर्ड 12 कोरोना संक्रमित की मौत ने सबको चोंक दिया।
प्रदेश में बुजुर्ग और गंभीर रूप से बीमार कोरोना से मौत का शिकार हो रहे हैं। मंडी के रामनगर के 89 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। मृतक की रैपिड टेस्ट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। वहीं, कांगड़ा में चार कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया है। अंसोली मटौर के कोरोना संक्रमित 77 वर्षीय, जयसिंहपुर के 68 वर्षीय और पुराना कांगड़ा के 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है।
वहीं आलमपुर के 77 वर्षीय बुजुर्ग की भी मौत हो गई है। मृतक 17 सितंबर को बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। उक्त बुजुर्ग भी कोरोना संक्रमित पाया गया था। आईजीएमसी शिमला में दो महिलाओं समेत चार कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। इनमें से एक महिला शिमला और दूसरी नाहन की रहने वाली थी। शिमला के नजदीक रझाणा की 42 वर्षीय महिला को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था लेकिन महिला की पहले ही मौत हो गई।महिला कोरोना पॉजिटिव थी। मृतक महिला को निमोनिया भी था। महिला का दाह संस्कार कनलोग स्थित श्मशानघाट में किया गया है।उधर, दूसरी ओर नाहन तहसील के चासी गांव की 61 साल की कोरोना पॉजिटिव महिला को आईजीएमसी में उपचार के लिए लाया गया था लेकिन उसकी मौत हो गई। रात को आईजीएमसी में यूरोलॉजी विभागाध्यक्ष के 95 वर्षीय पिता की मौत हो गई। वहीं यूरोलॉजी विभागाध्यक्ष की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। इसके अलावा जुब्बड़हट्टी 64 वर्षीय सेवानिवृत डॉक्टर की भी मौत हो गई।