मंगलवार को एक ही दिन में कोरोना से तीन मौते

COVID-19 Local News स्वास्थ्य हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

मंगलवार को एक बार फिर कोरोना कहर देखने को मिला है। शिमला में एक ही दिन में कोरोना के कारण तीन मौतें पेश आई है। यह तीनों ही मौतें शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में हुई है।

बता दें कि हिमाचल में कोरोना वायरस से हो रही मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। देर रात निमोनिया से पीड़ित टुटू निवासी 75 वर्षीय व्यक्ति, किडनी रोग से पीड़ित सरकाघाट के 55 व्यक्ति और मधुमेह से पीड़ित बिलासपुर की 57 साल महिला की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी निवासी मृतक की सरकाघाट में दुकान है। मृतक की पत्नी भी पॉजिटिव बताई जा रही है। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 57 पहुंच गया हैै।

बता दें कि सबसे अधिक 14 मौतें जिला सोलन में दर्ज की गई है। इसके बाद कांगड़ा में दस, मंडी में आठ, शिमला में सात, चंबा व हमीरपुर व ऊना में पांच-पांच और सिरमौर में तीन मौतें हो चुकी हैं।

मंगलवार को प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के दोपहर 12 बजे के बुलेटिन में पिछली रात से अब तक 43 नए मामले रिकार्ड किए गए हैं। इन नए मामलों के साथ अब प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7703 पहुंच गया है। 2267 सक्रिय मामले हैं। बता दें सोमवार को 245 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे।

शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में उपचार दौरान हुई तीनों मौतें