पत्रकार के खिलाफ एक और साजिश, अमीर खान साजिश में शामिल

Local News क्राइम पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के एक पत्रकार के परिवार को बंधक बनाने वाले कथित मामले में एक और नया मामला जुड़ गया है। दबंगो द्वारा जबरन मकान खाली करवाने के प्रकरण के बाद इस मामले के आरोपियों ने नयी साजिश रच डाली जिसमे पांवटा साहिब का एक युवक भी आरोपियों के साथ मिला हुआ है। अल्फ़ा इलेक्ट्रॉनिक नाम से पांवटा बाई पास पर दूकान चलाने वाला अमीर खान इस मामले में बिचोलिये का काम कर रहा है जो पत्रकार से मकान खाली करवाने के लिए नए हथकंडे अपना रहा है।

फोटो :- अमीर खान , साजिश में संलिप्त पांवटा साहिब का दलाल , पेशे से दूकानदार

दरसल 17 जुलाई 2020 को पांवटा साहिब शमशेरपुर , नजदीक आईटीआई के पास प्रसिद्ध शिक्षाविद्व व् समाजसेवी स्व. प्रो. संतोष कुमार के साथ अपने जीवन का कीमती समय प्रो. संतोष कुमार की सेवा व् उनकी सामाजिक कार्यों में सहयोगी के रूप में समय गुजारने वाले पत्रकार राजेश कुमार को उपरोक्त पते के मकान से जबरन खाली करवाने के लिए संतोष कुमार के एक भांजे ने कुछ किराए के गुंडों को का सहारा लिया जिन्होंने न केवल घर में दहशत फैलाई बल्कि अभद्रता की सभी हदें पार कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। साथ ही क्रॉस एफआईआर भी पुलिस द्वारा शिकायत के आधार पर दर्ज की गयी।

फोटो :- अय्याश महिला , जिसने मकान खाली करवाने की सुपारी ली है।

गुंडों का सहारा लेने के बाद भी प्रो. संतोष कुमार के लालची भांजे ने नयी योजना रची जिसके अनुसार एक अय्याश महिला को बीच में डाल कर पत्रकार से मकान खाली करवाने का षडियंत्र रच डाला। अनैतिक धंधो में संलिप्त पांवटा साहिब की एकमहिला को पेसो का लालच देकर पत्रकार से उलझने व् उसके खिलाफ जो भी मामला बन सके , साम-दाम , दंड -भेद जिस भी तरीके से मकान खाली करवाया जा सके उसके लिए उस महिला को सुपारी दी गयी। इस महिला के साथ अमीर खान नाम के व्यक्ति का गहरा सम्बन्ध है। अमीर खान पत्रकार से मकान खाली करवाने के हर हथकंडे अपनाने में संलिप्त हो गया। लेकिन वो अपने ही जाल में फसने लगा क्यूंकि उसे यह मालूम नहीं था जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदता है वो उसमे खुद ही गिर जाता है। जब अमीर खान को मालूम हुआ की सारी गेंग की प्लानिंग का पर्दाफाश हो गया तो उसने पत्रकार का सहयोग करने वाली महिला को धमकी दे डाली। महिला ने अमीर खान सहित उन लोग के खिलाफ पुलिस थाना पांवटा साहिब में शिकायत दी है जो इस प्रकरण में शामिल थे। फिलहाल थाना प्रभारी ने शिकायत मिलने के बाद जांच अधिकारी को शिकायत मार्क कर ली है।

फोटो :- मुख्य सरगना , जिसके खिलाफ पहले से मामला दर्ज है

इस पूरे प्रकरण को लेकर सिरमौर न्यूज़ पर आप सम्बंधित खबरे देखते रहे। ताकि ऐ.सी.,आर.ओ.और बिजली के काम की आड़ में गुंडागर्दी व् साजिश करने वाले ऐसे हरामी लोगो से आप भी समय रहते सावधान हो सके ,ताकि वो आपके खिलाफ साजिश न रच सके। इस पूरे प्रकरण की सीरीज आप सिरमौर न्यूज़ पर पढ़ सकते है।
अमीर खान की पारिवारिक पृष्ठभूमि , महिला के साथ सम्बन्ध ,शहर में रुतबा , साजिश रचने से लेकर कई किस्से आपको सिरमौर न्यूज़ पर उपलब्ध होंगे।

सिरमौर न्यूज़ पर होंगे मामले के सिल्सिवार खुलासे