कार चालक की पिटाई कर छीने 30 हजार और सोने की चेन

Local News क्राइम पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के भूंगरणी निवासी प्रिंस कुमार से कुछ युवकों ने मारपीट कर गले से सोने की चेन, 30 हजार नगदी सहित सामान छीन लिया। प्रिंस कुमार ने इस संबंध में पुरुवाला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। प्रिंस का आरोप है कि बीते दिन चार युवकों ने उसकी गाड़ी रोककर उसकी पिटाई की। उसके पास मौजूद 30 हजार कैश छीन लिया। साथ ही गाड़ी के कागजात एक चेक बुक और स्कूटी की आरसी भी अपने साथ ले गए।

शिकायत में प्रिन्स कुमार ने कहा है कि रामपुर घाट से अपने घर भुंगरनी अपनी गाड़ी में जा रहा था। समय करीब 9.00 बजे के आसपास जब यह धौलाधार सीमेंट फैक्टरी के पास पंहुचा तो वहां पर पहले से ही एक कार होंडा सिटी सड़क के बिचों बीच खड़ी थी। कार में महेन्द्र सैनी उर्फ गोलु व उसके तीन साथी गाड़ी में थे। इन चारों ने उसकी गाड़ी को रोका। चारों लड़को के पास डण्डे व तलवारें थी। चारों ने पहले पीड़ित की गाड़ी को आगे व पीछे से तोड़ा व मुझे गाड़ी से बाहर निकाल कर प्रिंस साथ डण्डे व लात मुक्कों से मारपीट शुरु कर दी। मारपीट से इसे सिर बाजु व अंगुठे आदि में चोटें आई। उन लोगों ने इसकी गले में सोने की चैन व जेब से 30000/- रु भी छीन कर ले गये ये इनकी मारपीट व छीना छपटी की बजह से आपनी जान बचाकर भाग गया। आरोप है कि हमलावर लोग इसकी गाड़ी की आरसी स्कुटी के कागजात व एक चैक बुक भी साथ ले कर गये है।
डीएसपी पावटा वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एफ आई आर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।