शमयाला गांव में 70 वर्षों के बाद पहुंची सड़क ,ग्रामीणों ने विधायक सुखराम चौधरी का जताया आभार

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़- पांवटा साहिब

ग्राम पंचायत डण्डा पागर के शमयाला गांव में विधायक सुखराम चौधरी 70 वर्षों के बाद सड़क पहुंचने पर पहली बार गाड़ी के माध्यम से यहां पहुंचे।उनके साथ बीडीओ पांवटा साहिब गौरव धीमान, बीडीसी चैयरमेन रमेश तोमर, मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता आदि साथ पहुंचे। विधायक के यहां पहुंचने पर ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों व पुष्प वर्षा एवम् फूल मालाओं से ज़ोरदार स्वागत किया।सुखराम चौधरी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी तब से हर गाँव को सड़क से जोड़ना उनकी प्राथमिकता में रहा है। आज 2.5 वर्ष के कार्यकाल में पांवटा साहिब विधानसभा का हर गाँव एंबुलेंस सड़क से जुड़ चुका है। विधायक ने कहा कि वो हर व्यक्ति के दुःख को अपना समझते हैं, इसलिए ये सड़कों का मुद्दा भी उनका अपना ही हैं। उन्होंने कहा कि सड़क को शमयला से आगे 3km और गुवतिल घाट तक जोड़ा जायेगा। उन्होंने कहा की आंजभोज की समस्त सड़कों को पूरी बरसात में बंद नहीं होने दिया जायेगा। किसी का भी फ़ोन आए JCB उनके कहने से ही लगा दी जाएगी।
विधायक सुखराम चौधरी ने पूर्व विधायक किरनेश जंग को आड़े हाथो लेते हुए कहा की उन्होंने केवल मात्र लोगों सड़कों व विकास के नाम पर लोगों को गुमराह ही किया हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में एक भी डीपीआर स्वीकृत नहीं हुई हैं। उन्होंने कहा कि जब विधायक निधि पुनः शुरू होगी तो 10 लाख ₹ शमयला सामुदायिक भवन हेतु दिए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही नघेता सब स्टेशन व अंबोया आईटीआई अंबोया का शुभारम्भ किया जाएगा, साथ ही भरली कॉलेज का उद्घाटन किया जायेगा। उन्होंने श्यामला मंदिर प्रांगण के लिए 1.5 लाख ₹ देने की घोषणा की।
इस अवसर पर बीडीसी अध्यक्ष रमेश तोमर ने विधायक सुखराम चौधरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि विधायक के प्रयासों से आंजभोज समेत समस्त पांवटा साहिब विस के सभी गाँव सड़कों से जुड़ गये हैं।उन्होंने आंजभोज में भाजपा के इस कार्यकाल के काम गिनवाते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व विधायक सुखराम चौधरी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर विधायक के साथ मण्डल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, महामंत्री हितेंदर कुमार, देवराज चौहान, मनीष तोमर, बीडीसी चैयरमेन रमेश तोमर, बीडीओ गौरव धीमान, युवा मोर्चा अध्यक्ष चरनजीत सिंह, नेत्र चौहान, राहुल चौधरी, युवा मोर्चा महामंत्री संदीप तोमर, सुनील परमार, सुरेश प्रधान नघेता, सुनीता डण्डा पंचायत प्रधान, रूपेश ठाकुर, निर्मला बढ़ाना प्रधान, ममता टौरु पंचायत प्रधान, धनवीर सिंह, प्रताप सिंह, गुलाब,नेत्र चौहान, बलबीर बनौर सहित सैंकड़ों ग्रामीण, महिलायें व बच्चे शामिल रहे।