दर्दनाक हादसा:- दो सगे भाइयों सहित तीन की सड़क दुर्घटना में मौत

Local News दुर्घटना राजगढ़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़-राजगढ़

जिला सिरमौर के उपमंडल राजगढ़ में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जिसमें में दो सगे भाई व एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी अनुसार सिरमौर के राजगढ़ उपमंडल के तहत आने वाले यशवंतनगर-सनौरा-नेरीपुल सड़क पर सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक बोलेरो पिकअप अचानक गहरी खाई में गिर गई। बोलेरो पिकअप शिलाबाग के समीप श्लेच केंची के पास गहरी खाई में गिरी है।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में चालक समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह लोग अपनी गाड़ी से सोलन से वापिस ठियोग जा रहे थे। इस बीच पिकअप श्लेच केंची के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

इस दुर्घटना में दो सगे भाइयों राकेश (34), राजेश (40) वर्ष पुत्र चेतराम निवासी बझाशडा तहसील ठियोग, जिला शिमला व इसी गांव के हरिभलभ शर्मा (40) की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल लाया गया है।

डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम होने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।