पत्रकारों पर दर्ज मामले की वापसी का दून प्रेस क्लब ने किया स्वागत

Local News पॉवटा साहिब सरकार हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पांवटा साहिब

दून प्रेस क्लब के प्रेस सचिव भीम सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि कोविड-19 की स्थिति में प्रदेश भर में कई पत्रकारों पर मुकदमे दायर किए गए थे। जिससे पत्रकार और सरकार के बीच में मतभेद होना लाजमी हो गया था।
सूबे के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पत्रकारों पर मुकदमे वापस लेने का निर्णय लिया है ऐसे फैसलों से मीडिया और सरकार के संबंधों में गहनता बढेगी। जिसका दून प्रेस क्लब पांवटा पुरजोर स्वागत करती है।
उधर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कुलदीप गतवाल, महासचिव राजेश कुमार ने बताया कि इस महामारी के दौर में राज्य के तमाम पत्रकार अपनी जान को जोखिम में रखकर काम कर रहे थे, दुर्भाग्य रहा कि बावजूद इसके बीते दिनों फेक न्यूज व सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्टों के नाम पर पत्रकारों पर एफआईआर दर्ज कर गई, जाने अनजाने वह जल्दबाजी में कुछ ऐसे पोस्ट आ गए थे जिनकी पुष्टि नहीं थी।
दून प्रेस क्लब के अरविन्द गोयल, दिनेश ठाकुर, श्यामलाल पुंडीर, दिनेश कनौजिया, नरेन्द्र सैनी, अनुराग गुप्ता, गुरिन्द्र सिंह, भीम सिंह, डा0 प्रखर गुप्ता, रोबिन शर्मा, प्रेम वर्मा, शीशपाल, मुकेश कुमार व सरिता गर्ग आदि ने सीएम की घोषणा का स्वागत किया है जिसमें कोविड के दौरान पत्रकारों पर बने मुकदमे रदद करने की घोषणा की गई थी।