दो गुटों के बीच हुए झगड़े की पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, सस्पेंड

Local News क्राइम पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के गुलाबगढ़ में दो गुटों के बीच हुए झगड़े की गाज माजरा थाने के एक पुलिस कर्मी पर गिरी हैं। शनिवार को हिंदूवादी संघटनो द्वारा जिला प्रशाषन व पुलिस के खिलाफ़ की गई नारेबाजी बाद हरकत में आई सिरमौर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए यह कदम उठाया है।

बता दें कि माजरा थाना के पुलिस कर्मचारी खालिद मो. को सस्पेंड कर दिया गया है। वही 5 मुख्य आरोपियों सहित 15 के खिलाफ 307 व अन्य धाराओं के तहत मुकद्दमा भी दर्ज हुआ है।

बता दें कि मामले को लेकर आक्रोशित हिंदू संगठनों ने शनिवार को जिला प्रशासन व पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी की थी। मामले के पांच मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट से 9 दिन का रिमांड लिया गया है। वही 10 अन्य लोगों की भी विशेष सर्च टीमें बनाकर तलाश की जा रही है।

गौरतलब हो कि गुलाबगढ़ में दो गुटों के बीच झगड़े के बाद 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस द्वारा 5 मुख्य आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया था। इसके अलावा 10 अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है। इसके लिए पांवटा थाना प्रभारी संजय शर्मा व माजरा थाना प्रभारी सेवा सिंह द्वारा विशेष सर्च टीम तैयार कर 10 अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

वही इस बारे में एस पी सिरमौर अजय कृष्ण ने बताया कि गुलाबगढ़ झगड़े के दौरान उनके पुलिस कर्मचारी खालिद मोहम्मद का नाम सामने आया था। जिन्हें तुरंत सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।
उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में आपसी भाईचारा बनाए रखें, पुलिस अपना काम पूरी मुस्तैदी के साथ कर रही है।