नवनियुक्त जिला महासचिव राजेन्द्र ठाकुर ने वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं का जताया आभार

COVID-19 Local News कांग्रेस राजगढ़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/राजगढ़

प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला सिरमौर से जिला कार्यकारिणी में जोशीले युवा, ईमानदार ,कर्मठ व् पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व अध्यक्ष रहे राजेन्द्र ठाकुर को जिला महासचिव के पद पर नियुक्त किया है। जिससे जिला सिरमौर सहित पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के युवाओं में ख़ुशी की लहर है।

पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र के राजगढ़ शहर से सम्बन्ध रखने वाले नव्युक्त जिला महासचिव राजेन्द्र ठाकुर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि जिला कार्यकारणी में महासचिव नियुक्त किए जाने पर मैं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौड़ , हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह , प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव रजनीश किम्टा, जिला अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह, पच्छाद के लोकप्रिय नेता जी.आर मुसाफ़िर का धन्यवाद करता हूं।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे यह जो दायित्व सौपा है उस के लिए वह अपने शीर्ष नेतृत्व को आश्वस्त करना चाहते हैं कि मैं इस पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करूंगा। कांग्रेस पार्टी के लिय रात दिन काम करूंगा व पार्टी को मजबूत करने के लिय सभी युवाओ को साथ लेकर चलूँगा।

ठाकुर ने कहा कि वह पच्छाद मंडल, यूथ कांग्रेस व सभी वरिष्ठ महानुभावों का तथा अपने ईष्ट मित्रों का भी आभारी हूं, जिन्होंने मुझे भरपूर सहयोग दिया। आशा करता हूं कि भविष्य में भी सभी का सहयोग इसी तरह मिलता रहेगा।