दून प्रेस क्लब पांवटा साहिब के अध्यक्ष बने कुलदीप गतवाल,सदस्यों को कोरोना वारियर की भूमिका निभाने पर सौपें गए प्रशस्ति पत्र

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पावंटा साहिब

आज दून प्रेस क्लब की बैठक अध्यक्ष श्यामलाल पुंडीर की अध्यक्षता में एक  निजी होटल में आयोजित की गयी जिसमे एक चुनाव समिति का गठन किया गया जिसकी जिम्मेदारी दून प्रेस क्लब के चेयरमैन दिनेश ठाकुर ,मुख्य सलाहकार अरविंद गोयल तथा पूर्व अध्यक्ष दिनेश कनौजिया को सौंपी गई जिसमें कुलदीप गतवाल का नाम अध्यक्ष पद के लिए नामांकित किया गया तथा सभी उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्विरोध  कुलदीप गतवाल को दून प्रेस क्लब का अध्यक्ष नियुक्त किया  !

इस मौके पर वरिष्ठ  पत्रकार एवं मुख्या सलाहकार अरविन्द गोयल ने दून प्रेस क्लब की प्रशंसा करते हुए कहा की जहां एक ओर अन्य क्लबो  में पदों को पाने के लिए प्रतिस्पर्धा लगी रहती है वही दून प्रेस क्लब में प्रतिवर्ष बिना किसी लालसा के सर्वसम्मति से अध्यक्ष को नियुक्त किया  जाता है ! उन्होंने कहा की नई कार्यकारिणी का गठन 1 सप्ताह के भीतर नवनियुक्त प्रधान कुलदीप गतवाल जी की अध्यक्षता  में किया जाएगा। 

बैठक में मौजूद पूर्व अध्यक्ष श्यामलाल पुंडीर ने अपने सम्भोधन में अपने १ साल के कार्यकाल  की उपलब्धियां गिनाई  तथा सभी सदस्यों का धन्यवाद किया !  श्यामलाल पुंडीर ने बताया कि उन्होंने 4 जून को अपना दून प्रेस क्लब का कार्यभार संभाला था तथा 14 जून को कार्य समिति का गठन किया था जिसमें कुलदीप गतवाल को उपाध्यक्ष, अनुराग गुप्ता को महासचिव ,नरेंद्र सैनी को सचिव तथा डॉ प्रखर गुप्ता को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया था !

वही पांवटा साहिब में चल रहे दूसरे प्रेस क्लब के साथ एकजुट होने के लिए एक कार्य समिति का गठन किया गया था जिसकी जिम्मेदारी वरिष्ठ सदस्य हरबख्श सिंह तथा पूर्व अध्यक्ष दिनेश कनौजिया को  सौंपी गई थी परन्तु वह प्रयास किसी कारणवश सफल नही हो सका !

उन्होंने कहा की मेरे 1 साल के कार्यकाल में  दून प्रेस क्लब के द्वारा विभिन्न गतिविधियां की गई जिसमें बाल दिवस पर कोटडी स्कूल में समारोह आयोजित किया गया , सतौन में गरीब बच्चों को स्वेटर वितरित किए वहीं पांवटा साहिब में बहुत लम्बे अरसे से  अधूरे पड़े प्रेस भवन के निर्माण के लिए उसी अर्धनिर्मित भवन में क्लब की बैठक का आयोजन कर रोष प्रकट किया गया एवं सरकार से जल्द से जल्द उस भवन को पूरा करने की गुजारिश की गयी ! उन्होंने बताया कि  जिला उपायुक्त डॉ आर के परूथी व स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी के सम्मुख पत्रकारों को आ रही समस्या के बारे में अवगत भी करवाया गया था ! 

इस दौरान अध्यक्ष श्यामलाल पुंडीर के द्वारा सभी पत्रकारों को कोरोना महामारी के चलते अपनी अहम भूमिका तथा अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए प्रशस्ति पत्र भी दिया गया तथा श्यामलाल पुंडीर ने सभी सदस्यों का 1 साल के कार्यकाल में सहयोग करने के लिए सभी का धन्यवाद किया ! 

इस मौके पर चेयरमैन दिनेश ठाकुर , मुख्य सलाहकार अरविन्द गोयल , पूर्व अध्यक्ष दिनेश कनोजिया , पूर्व अध्यक्ष श्यामलाल पुंडीर , कोषाध्यक्ष डॉ प्रखर गुप्ता , सचिव नरेंदर सैनी , महासचिब अनुराग गुप्ता , भीम,गुरिंदर चौधरी ,प्रेम वर्मा, शीशपाल सैनी , मुकेश कुमार , राजेश कुमार , सरिता गर्ग , मामचंद ,रोबिन आदि सदस्य मौजूद रहे !