गुमशुदा हुए सांसद सुरेश कश्यप, गंगूराम मुसाफिर ने लगया ये आरोप

COVID-19 Local News राजगढ़ हिमाचल

पवन तोमर- राजगढ़

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर ने सांसद सुरेश कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए है ।जीआर मुसाफिर ने कहा कि कोरोना काल मे शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप क्षेत्र से लगभग लापता हो चुके है । उन्हें क्षेत्र की जनता से कोई लगाव नही रहा । दरसल गंगाराम मुसाफिर के नेतृत्व में पच्छाद कांग्रेस ने राजगढ़ अस्पताल में पीपीई किट्स सहित हैंड सेनेटाइजर आदि बांटे। पच्छाद कांग्रेस ने राजगढ़ अस्पताल में तैनात डॉक्टर्स को 5 पीपीई किट्स बांटी , इसके अतिरिक्त डीएसपी ऑफिस में 15 फेस शील्ड ,फेस मास्क  और सेनेटीज़र्स बाँटे । इससे पहले नगर पंचायत राजगढ़ में भी 15 फेस शील्ड और 16 ग्लव्स की जोड़ी वितरित किये साथ ही गिरिपुल चोकी में भी पुलिसकर्मीयो को फेस शील्ड बांटी । मुसाफिर ने प्रेस वार्ता शुरू करने से पहले राजगढ़ प्रेस क्लब के सदस्यों को भी सैनेटाइसर्स भेंट किये गए । इसके पश्चात् पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर ने  राजगढ़ में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा पर ताबड़तोड़ हमले किये । उन्होनें बताया कि करीब 2 महीने का लॉक डाउन लग गया है लेकिन भाजपा सांसद जो कि पच्छाद से ही हैं उन्होनें एक बार भी राजगढ़ क्षेत्र की सुध नहीं ली है ना जाने कहा पर कुम्भकर्णी नींद में सोये रहते है।


मुसाफिर ने बताया की पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र की जनता ने जिस आम इन्सान को दो बार विधायक व् एक बार सांसद बनाकर पहचान दिलाई वह इन्सान जब से शिमला संसदिये क्षेत्र से सांसद बना है उसके बाद गुमशुदा हो गया है । जिसके लिय सांसद को मोन योदा का पुरस्कार भी मिला है  । यह आरोप लगते हुए पच्छाद से सात बार विधायक व् पूर्व विधानसभा अध्यक्ष जी आर मुसाफिर ने पच्छाद से सांसद बने सुरेश कश्यप पर लगाये है । जी आर मुसाफिर ने सांसद सुरेश कश्यप के साथ पच्छाद विधायक रीना कश्यप को आड़े हाथो लेते हुए कहा की अब तो विधयाक रीना कश्यप भी जनता के बीच से नदारद है मुसाफिर ने बताया की इस समय पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से सांसद व् विधायक दोनों ही है लेकिन पच्छाद की जनता ने दोनों को जितवाकर अब पछतावा करने में लगी है | मुसाफिर ने बताया कि सरकार द्वारा लगाया गया लॉक डाउन वास्तव में विफल रहा है । तमाम दावों के बाद भी हिमाचल में मामले बढ़ रहे हैं । इसके अतिरिक्त प्रदेश की भाजपा सरकार के नाक के नीचे जो घोटाला हुआ है उसने सभी को शर्मसार किया है । विशेषकर जो इसमें तार सिरमौर से जुड़े हैं वो डॉक्टर परमार की जन्मभूमि के लिये शर्म की बात है । मुसाफिर ने कहा कि इस प्रकरण से भाजपा की अंदरूनी लड़ाई जगजाहिर हो गयी है । ये सिर्फ एक घोटाला सामने आया है ऐसे कई घोटाले अभी सामने आएंगे जिसकी जानकरी उनके पास है बस साक्ष्य जुटा रहे है उसके बाद और विस्फोट होगा |  उन्होनें डॉक्टर राजीव बिंदल के इस्तीफे का स्वागत किया और सरकार से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की । इसके अतिरिक्त मुसाफिर ने पच्छाद के प्रशासनिक अमले की प्रशंसा की और कहा कि उन्होनें अपना काम बड़ी निष्ठा से किया है ।
इस अवसर पर राजगढ़ अस्पताल से इंचार्ज डॉक्टर हितेंद्र गोतम व् डी एस पी भीष्म ठाकुर  ने मुसाफिर सहित सभी कांग्रेस नेताओं का पीपीई किट के लिऐ धन्यवाद किया ।

इस अवसर पर पच्छाद कांग्रेस से शकुंतला चौहान , परीक्षा चौहान , रणवीर ठाकुर , सुनील शर्मा , विवेक शर्मा ,दिनेश आर्य , राजेन्द्र ठाकुर ,राघव सूद , अनुज ठाकुर , अजय चौहान आदि स्थानीय नेता उपस्थित रहे ।