ट्रक में अम्बाला से राजगढ़ पहुंचा युवक पुलिस ने किया मामला दर्ज

COVID-19 Local News राजगढ़ स्वास्थ्य हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – राजगढ़

देश व प्रदेश मे सरकार द्वारा लोकडाउन के आदेश हुये है और बाहरी राज्य से आने पर सभी के लिए पाबन्दी है। बावजुद इसके राजगढ़ के शमोगा निवासी हरीश कुमार द्वारा लोकडाउन के दौरान बाहरी राज्य से ट्रक न0 HP16-9007 के चालक श्याम ( शान ) के साथ सम्पर्क करके उसके ट्रक मे चोरी छुपे हिमाचल व जिला सिरमौर मे प्रवेश करके सरकार द्वारा दिये गये आदेशों की अवहेलना की है। जिसके चलते पुलिस ने चालक श्याम और हरीश दोनों पर आईपीसी की धारा 188, 34 IPC के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छोगटाली पंचायत के ग्रामीणों ने पुलिस को फोन द्वारा सुचित किया कि शमोगा निवासी राजेन्द्र कुमार का बेटा हरीश बीती शाम को अम्बाला से अपने घर पहुंचा है , जिसे घर पर अलग कमरे मे रखा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने शमौगा मे उस घर में दस्तक दी जहाँ हरीश कुमार S/O राजेन्द्र कुमार एक कमरे में था। इस दौरान पुलिस को सूचना देने वाले ग्रामीण और पंचायत प्रधान मोके पर उपस्थित थे ।
पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ के दौरान हरीश कुमार ने बताया की वह शाहा अम्बाला मे एक एपीक एग्रो कम्पनी मे बतौर सुपरवाईजर काम करता है। जहाँ वो एक पीजी में रह रहा था । 21-04-2020 को इसने अपनी मंगेतर से बात की थी जिसने बताया कि इसका चचेरा भाई श्याम सब्जी की गाड़ी लेकर दिल्ली गया है, और उसका मोबाइल नंबर हरीश को दिया गया। जिसके तुरंत बाद हरीश ने इस नम्बर पर सम्पर्क किया और वो अम्बाला से उसके साथ ट्रक न0 HP16-9007 में बैठकर लगभग 6/7 बजे राजगढ़ पहुँचा जिसके बाद वहाँ से पैदल घर पर पहुँचा है।
मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने बताया की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है ।