14 दिन क्वारंटाईन के बाद घर भेजे 24 लोग

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के क्वारंटाईन केंद्र से मंगलवार को 24 लोगों को प्रशासन द्वारा फिटनैस सर्टिफिकेट देकर वपस घर भेजा गया है। लाॅकडाउन के वक्त में ये लोग बाहरी राज्यों और जिलों से पांवटा क्षेत्र में आए थे जिन्हें प्रशासन ने महाराजा अग्रसेन चौक स्थित गुरूद्वारा बिल्डिंग में एहतियातन क्वारंटीन किया था। जब्कि इनमें विदेशों से आए कुछ स्थानीय लोग भी शामिल थे। जांच मे स्वस्थ पाए जाने पर और क्वारंटाईन पीरियड पूरा करने पर मंगलवार शाम को इन्हे वाहनों से घर भेजा गया। इनमे कांगड़ा और चंबा सहित सिरमौर जिला के लोग शामिल थे।
जानकारी के मुताबिक इन 24 लोगों को घर भेजने की प्रक्रिया एसडीएम पांवटा साहिब एलआर वर्मा की मौजूदगी मे शुरू हुई। पहले चंबा और कांगड़ा के लोगों को प्रशासन द्वारा गाड़ी कर भेजा गया। उसके बाद शिलाई और पांवटा के आसपास के लोगों को भेजा गया। जिन लोगों को मंगलवार को भेजा गया उनमे कांगड़ा जिला से राजेश कुमार, बालकिशन, मनीष कुमार, पवन सिंह और कमलजीत सिंह, चंबा जिला से सुरेंद्र, देवराज, राजीव, वीरेंदर और महेंद्र सिंह के अलावा सिरमौर जिला के धौलाकुआं से मलूक, राजब अली, सिरमौर के तहसील पांवटा साहिब से जोगिंदर सिंह, राजेश कुमार, जसवीर सिंह, तहसील शिलाई से सुरेश कुमार, कुलदीप सिंह, प्रवीण कुमार, कमलेश कुमार, रोशन लाल, तहसील कमरऊ से प्रदीप कुमार और विनोद कुमार सहित तहसील पांवटा साहिब से मायाराम शामिल है।
इस बाबत एसडीएम पांवटा एल.आर. वर्मा ने बताया कि जैसे जैसे इनका क्वारंटाईन पीरियड पूरा होगा इन्हे घर भेजा जाएगा। बाहरी राज्यों के लोगों को भेजने के लिए जैसे सरकार के आदेश होंगे उस पर अमल किया जाएगा।