जरुरतमंदो को पेट भर खाना उपलब्ध करवाएंगे बीजेपी कार्यकर्त्ता

Local News राजगढ़ स्वास्थ्य हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – सोलन

कोरोना संक्रमण महामारी के कारण देश भर में लॉक डाउन की स्थिति में गरीब व् मजदूरों को पेट भर खाना उपलब्ध हो इस दिशा में देश के प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए निर्देशों के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ता जन सेवा के लिए मैदान में उत्तर पड़े है। सोलन के वार्ड नंबर 10 के अंतर्गत बूथ 88 में रविवार को यहाँ के पार्षद शशि इंदर आहलुवालिया ने हिमाचल प्रदेश खादी बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष पुरषोतम गुलेरिया की अगुआई में जरूरतमंद लोगो को राशन उपलब्ध करवाया।
यहाँ से मोदी किट वितरण का शुभारम्भ किया गया जिसके अंदर खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई गयी है। फिलहाल 11 परिवारों को यह किट बांटी गयी जबकि अन्य परिवारों को सोमवार से मोदी किट मुहैया करवाई जाएगी।


हिमाचल प्रदेश खादी बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष पुरषोतम गुलेरिया ने जानकारी देते हुए बताया देश में लॉक डाउन की स्थिति में किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जायेगा , इस दिशा में प्रधानमंत्री व् प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निर्देशों के बाद भाजपा कार्यकर्त्ता जन सेवा के लिए मैदान में उतरे है और लोगो तक राहत सामग्री पहुँचाने के कार्य कर रहे है , किसी भी गरीब या मजदूर को घबराने जरुरत नहीं हालात सामान्य होने तक सबका ध्यान रखा जायेगा।