कोरोना की दहशत के बीच बीजेपी की बैठक

Local News पॉवटा साहिब भाजपा राजनीति हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में 15 व 16 मार्च को आयोजित होने जा रही प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक चर्चाओं में है । दरअसल सवाल इस बात को लेकर उठ रहे हैं कि प्रदेश सरकार ने एडवाइजरी जारी कर छोटी बड़ी सभाओं ,खेलकूद गतिविधियों के साथ-साथ स्कूलों कॉलेजों और आंगनवाड़ी केंद्र को भी बंद रखने के निर्देश दिए हैं जबकि खुद यहां बीजेपी एक बड़ा सम्मेलन आयोजित कर रही है। लोगों का कहना है कि एहतियात के तौर पर बीजेपी को भी इस बैठक को रद्द करना चाहिए था। इस बैठक में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के अलावा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों के अलावा सांसद भी शिरकत करेंगे बैठक में कुल करीब साढे तीन सौ लोग अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे ओर इनके साथ चालक, सुरक्षा कर्मी , व अन्य स्टाफ भी पांवटा साहिब पहुंचेगा ।
वही इस बैठक के आयोजन को लेकर बीजेपी विपक्ष के बीच निशाने पर है । पांवटा साहिब के पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग का कहना है कि इस तरह के कार्यक्रमों से खुद मुख्यमंत्री को भी परहेज करना चाहिए था उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सदन में बड़े-बड़े वक्तव्य कोरोनावायरस को लेकर दे रहे है।
पूर्व सरकार में सीपीएस व रेणुका विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान विधायक विनय कुमार का कहना है कि इस आयोजन को लेकर यहां सरकारी नियमों को ठेंगा दिखाया जा रहा है बिजली और टेलीफोन के खंभों पर कायदे कानून तोड़कर होल्डिंग्स और पार्टी के झंडे बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए है।